Friday, May 10, 2024
Advertisement

रुपयों के लेनदेन में युवक पर चाकू से हमला, पथराव के बाद आमने-सामने आए दो गुट; बढ़ा बवाल

मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में रुपयों के विवाद में एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया। इसके बाद दो गुट आमने-सामने आ गए हैं। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: January 20, 2024 12:23 IST
विवाद के बाद आमने-सामने आए दो गुट।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV विवाद के बाद आमने-सामने आए दो गुट।

शाजापुर: जिले के आला उमरोद गांव में दो गुटों में पत्थरबाजी का मामला सामने आया है। रुपयों के लेनदेन से शुरू हुआ विवाद चाकूबाजी पर पहुंच गया। आरोपी कादिर के हमले से गजेंद्र नाम का एक युवक घायल हो गया। आनन-फानन में घायल को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उसे इंदौर के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। फिलहाल इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। साथ ही पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

रुपयों के लेनदेन को लेकर शुरू हुआ विवाद

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक युवक छोटू शाह उर्फ कादिर ने गजेंद्र पर पैसे के लेनदेन को लेकर चाकू से हमला कर दिया। कादिर के हमले से गजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई। वहीं घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में उसे इंदौर रेफर कर दिया गया। वहीं इस घटना के बाद समुदाय विशेष के लोगों के मकान पर घायल हुए युवक के समर्थन में आए लोगों ने जमकर पथराव कर दिया। पथराव की सूचना मिलने के बाद आला उमरोद गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पत्थरबाजी के बाद गांव में पुलिस बल तैनात

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टीएस बघेल ने बताया कि रुपयों के लेनदेन की बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें आरोपी छोटू शाह उर्फ कादिर को गिरफ्तार कर 307 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। पूरे गांव में स्थिति ना बिगड़े, इसके लिए भारी पुलिस बल लगाया गया है। फिलहाल पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात है। शाजापुर विधायक अरुण भीमावद ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आरोपी आदतन अपराधी है। साथ ही उन्होंने क्लियर कर दिया है कि वह अपराधी है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर मोहन यादव की सरकार में अपराधियों को नहीं छोड़ा जाएगा। इस पर भी कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

(शाजापुर से विनोद जोशी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

राम मंदिर का पोस्टर फाड़कर शख्स ने सोशल मीडिया पर डाला VIDEO, पुलिस ने दबोचा

एक तरफा इश्क में बना अपराधी! दूसरे लड़कों से बात करती थी दोस्त, शख्स ने किया अपहरण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement