Saturday, May 11, 2024
Advertisement

राम मंदिर का पोस्टर फाड़कर शख्स ने सोशल मीडिया पर डाला VIDEO, पुलिस ने दबोचा

राम मंदिर का पोस्टर फाड़ना एक शख्स को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने उसको दबोच लिया है। इस शख्स ने न केवल राम मंदिर की छवि वाला पोस्टर फाड़ा था, बल्कि उसके वीडियो को भी सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 20, 2024 8:41 IST
Ram mandir- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC शख्स को पुलिस ने दबोचा

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में राम मंदिर की तस्वीर का पोस्टर फाड़ना और उसके वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करना एक शख्स को बहुत भारी पड़ गया है। इस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और सख्त हिदायत भी दी है कि इस तरह धार्मिक भावनाएं आहत करने का कोई काम ना करें।

क्या है पूरा मामला?

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में राम मंदिर की छवि वाले एक पोस्टर को कथित तौर पर फाड़ने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। 

सीनियर पुलिस अधीक्षक का बयान सामने आया

ग्वालियर के सीनियर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि 16 जनवरी को हिंदू सेना के एक पदाधिकारी की शिकायत पर एक व्यक्ति को धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा, "उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 505(2) के तहत आरोप लगाया गया।" पुलिस ने कहा कि किसी को भी इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

एमपी: बदमाशों का पीछा कर रही थी पुलिस, अचानक गोली चली और हेड कॉन्सटेबल के सीने में घुस गई, फिर..

दिल्ली: कड़कड़ाती ठंड का असर बरकरार, 11 ट्रेनें लेट, फ्लाइट्स में भी देरी 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement