Monday, May 06, 2024
Advertisement

Madhya Pradesh Coronavirus Cases: इंदौर में 945 और भोपाल में 303 मरीज, पूए एमपी में आंकड़ा 1600 के पार

मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के आंकडों के मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस का मुख्य केंद्र बने शहर इंदौर में अबतक कुल 945 कोरोना वायरस मामले सामने आ चुके हैं, इंदौर में यह जानलेवा वायरस 53 लोगों की जान भी ले चुका है

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 23, 2020 10:27 IST
Districtwise Coronavirus cases in Madhya Pradesh including Indore and Bhopal- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Districtwise Coronavirus cases in Madhya Pradesh including Indore and Bhopal

भोपाल। मघ्य प्रदेश में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, गुरुवार सुबह राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के कुल मामलों का आंकड़ा 1609 हो गया है और इनमें अधिकतर आंकड़े राज्य में कोरोना वायरस का मुख्य केंद्र बने शहर इंदौर में हैं। भोपाल में भी अब कोरोना वायरस के मामलों का ग्राफ बढ़ा है। मध्य प्रदेश के कुल 27 जिले कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं अबतक पूरे राज्य में 81 लोगों की जान इस वायरस की वजह से जा चुकी है।

मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के आंकडों के मुताबिक राज्य में कोरोना वायरस का मुख्य केंद्र बने शहर इंदौर में अबतक कुल 945 कोरोना वायरस मामले सामने आ चुके हैं, इंदौर में यह जानलेवा वायरस 53 लोगों की जान भी ले चुका है, हालांकि इंदौर में इस वायरस की चपेट में आने के बाद 77 लोग ठीक भी हुए हैं। इंदौर के अलावा भोपाल में ज्यादा मामले सामने आए हैं जहां पर अबतक कुल 303 कोरोना वायरस केस सामने आए हैं और 7 लोगों की मौत हुई है तथा 35 लोग ठीक भी हुए हैं।

इंदौर और भोपाल के अलावा राज्य में उज्जैन तथा खारगोन जिले में 41-41 मामले आए हैं, धार में 36, खंडवा में 32, जबलपुर और रायसेल में 26-26, होशंगाबाद में 25, बड़वानी में 24, देवास में 20, मुरैना में 16, विदिशा में 13,  रतलाम में 12 और बाकी मामले राज्य के अन्य जिलों में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement