Monday, April 29, 2024
Advertisement

गिर रहे बच्चे को सही करने रोकी थी स्कूटी, तेज रफ्तार कार ने बेरहमी से रौंदा; ग्वालियर में हिट एंड रन का CCTV फुटेज आया सामने

मुरैना जिले के रहने वाले विक्रम सिंह राठौर अपनी पत्नी और 8 वर्षीय बेटे अथर्व को लेकर अपने ससुराल पुरानी छावनी ग्वालियर आए हुए थे। वह रात को अपनी बहन के यहां से नई एक्टिवा गाड़ी का पूजन कराकर वापस अपनी ससुराल जा रहे थे तभी हादसा हुआ।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 19, 2023 17:02 IST
gwalior hit and run case- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हादसे में घायल 8 साल के बच्चे की इलाज के दौरान हुई मौत

ग्वालियर शहर में हिट एंड रन का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसमें 8 साल के बच्चे की मौत हो गई। हादसे में बच्चे के माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना 10 दिन पुरानी बताई जा रही है। सड़क किनारे खड़ी एक्टिवा पर सवार परिवार के तीन लोगों को पीछे से तेज रफ्तार एक कार जोरदार टक्कर मारकर कुचलते हुए निकल गई। वारदात के तुरंत बाद आरोपी कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पूरी घटना सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हादसे में पति पत्नी और एक बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसमें कल देर रात 8 साल के मासूम ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार से आरोपी कार ड्राइवर की तलाश करने में जुटी है।

सड़क किनारे खड़ी एक्टिवा को कार ने घसीटा

हादसा गोला के मंदिर थाना इलाके में भिंड रोड पर हुआ। मुरैना जिले के रहने वाले विक्रम सिंह राठौर अपनी पत्नी और 8 वर्षीय बेटे अथर्व को लेकर अपने ससुराल पुरानी छावनी ग्वालियर आए हुए थे। वह रात को पिंटू पार्क से अपनी बहन के यहां से नई एक्टिवा गाड़ी का पूजन कराकर वापस अपने ससुराल जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने भिंड रोड पर सड़क किनारे अपनी एक्टिवा रोक ली। बच्चे को सही करने के लिए जैसे ही उन्होंने अपनी एक्टिवा को सड़क किनारे रोका, उसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मारते हुए उन्हें घसीटते ले गई।

देखें वीडियो-

ICU में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा था अथर्व
इस घटना में घायल विक्रम सिंह का बड़ा बेटा अथर्व राठौर की हालत गंभीर थी और आईसीयू में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा था, लेकिन कल देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी कार चालक की तलाश में जुट गई है। (ग्वालियर से भूपेंद्र सिंह भदौरिया की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement