Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Home Minister Narottam Mishra on Asaduddin Owaisi : ओवैसी पर नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, कहा-पत्थर बरसाने वालों पर कुछ क्यों नहीं बोलते?

Narottam Mishra on Asaduddin Owaisi : नरोत्तम मिश्रा ने ओवैसी पर वर्ग विशेष की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि वे तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। इंडिया टीवी से खास बातचीत में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वे कभी पत्थर बरसानेवालों पर भी बोलें तो अच्छा रहेगा।

Anurag Amitabh Reported By: Anurag Amitabh @@anuragamitabh
Updated on: July 27, 2022 16:31 IST
Narottam Mishra - India TV Hindi
Image Source : PTI Narottam Mishra

Highlights

  • वर्ग विशेष की राजनीति करते हैं ओवैसी-नरोत्तम मिश्रा
  • ओवैसी तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं-नरोत्तम मिश्रा
  • फूल बरसानेवालों से ओवैसी को आपत्ति क्यों - नरोत्तम मिश्रा

Narottam Mishra on Asaduddin Owaisi : मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi) के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा है कि ओवैसी ने कभी पत्थर बरसानेवालों पर कुछ क्यों नहीं कहा, उन्हें फूल बरसानेवालों पर आपत्ति है। नरोत्तम मिश्रा ने ओवैसी पर वर्ग विशेष की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि वे तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। इंडिया टीवी से खास बातचीत में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वे कभी पत्थर बरसानेवालों पर भी बोलें तो अच्छा रहेगा। 

हमारे घरों को तो मत तोड़िए-ओवैसी

नरोत्तम मिश्रा ने ओवैसी के उस ट्वीट पर पलटवार करते हुए यह बात कही जिसमें ओवैसी ने कहा था कि अगर आप कांवड़ियों पर फूल बरसा रहे हैं, तो कम से कम हमारे घरों को तो मत तोड़िए। असदुद्दीन ओवैसी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए लिखा, "यह 'रेवड़ी कल्चर' नहीं है? मुसलमान, खुली जगह पर चंद मिनट के लिए के नमाज़ भी अदा करे तो “बवाल” हो जाता है। मुसलमानों को सिर्फ मुसलमान होने की वजह से पुलिस की गोलियों, हिरासती तशद्दुद, NSA, UAPA, लिंचिंग, बुल्डोज़र और तोड़-फोड़ का सामना करना पड़ रहा है।" 

यह भेद-भाव क्यों-ओवैसी

उसके बाद एक पेपर की कटिंग लगा कर उन्होंने लिखा, "कांवड़ियों के जज़्बात इतने मुतज़लज़ल हैं कि वे किसी मुसलमान पुलिस अहलकार का नाम भी बर्दाश्त नहीं कर सकते। यह भेद-भाव क्यों? यकसानियत नहीं होनी चाहिए? एक से नफ़रत और दूसरों से मोहब्बत क्यों? एक मज़हब के लिए ट्रैफिक डाइवर्ट और दूसरे के लिए बुलडोज़र क्यों? आगे उन्होंने लिखा, 'अगर इन पर फूल बरसा रहे हैं, तो कम से कम हमारे घर तो मत तोड़िए।'

यूपी सरकार पर साधा निशाना

दरअसल, इस वक्त सावन का महीना चल रहा है और देश भर में भोले के भक्त कांवड़ लेकर पवित्र यात्रा कर रहे हैं। इस यात्रा के दौरान यूपी समेत देश के तमाम राज्य इनके लिए तमाम तरह के खास इंतजाम कर रहे हैं, इसी को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने निशाना साधा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement