Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'अगर आप मुझे विदाई देना चाहते हैं तो मैं तैयार हूं', छिंदवाड़ा में भावुक हुए कमलनाथ

कमलनाथ ने बुधवार को छिंदवाड़ा के हर्रई में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें कई वर्षों से कार्यकर्ताओं का प्यार और विश्वास मिलता रहा है।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: February 28, 2024 23:09 IST
कमलनाथ। - India TV Hindi
Image Source : PTI कमलनाथ।

 भाजपा में जाने की अटकलों के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को भावुक संदेश दिया है। कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वह अपने आप को उन पर नहीं थोपेंगे और अगर वे चाहते हैं तो वह पार्टी छोड़ देंगे। बता दें कि बीते दिनों कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने की अटकलें सामने आई थी। हालांकि, मंगलवार को भी कमलनाथ ने कहा था कि ये अटकलें मीडिया की उपज थीं और उन्होंने कभी ऐसा बयान नहीं दिया। 

ये आपकी मर्जी का मामला- कमलनाथ

कमलनाथ ने बुधवार को छिंदवाड़ा के हर्रई में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें कई वर्षों से कार्यकर्ताओं का प्यार और विश्वास मिलता रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि अगर आप कमलनाथ को विदाई देना चाहते हैं तो यह आपकी मर्जी है। मैं जाने के लिए तैयार हूं। मैं खुद को आप पर थोपना नहीं चाहता। यह आपकी मर्जी का मामला है। उन्होंने कहा कि हमें भविष्य सुरक्षित बनाने के लिए वोट करना होगा और मुझे आप सब पर विश्वास है।

राम मंदिर पर भी बोले कमलनाथ

अयोध्या में बने राम मंदिर पर कमलनाथ ने कहा कि भगवान राम का मंदिर सभी का है और भाजपा को इसके निर्माण का श्रेय नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्या राम मंदिर भाजपा का है? यह मेरे समेत सभी लोगों का है। मंदिर का निर्माण जनता के पैसों से हुआ है। उच्चतम न्यायालय ने एक फैसला दिया और चूंकि वे (भाजपा) सत्ता में हैं तो उन्होंने मंदिर का निर्माण किया है। उन्होंने कहा कि मैनें छिंदवाड़ा में अपनी जमीन पर भगवान हनुमान का एक बड़ा मंदिर बनवाया है।

नकुल दोबारा छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ेंगे

कमलनाथ के बेटे नुकलनाथ छिंदवाड़ा सीट से सांसद हैं। कमलनाथ ने पहले ही घोषणा की थी कि उनका बेटा नकुल दोबारा इस सीट से चुनाव लड़ेंगे। छिंदवाड़ा विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि भाजपा अपने आप को आक्रामक रूप से पेश करती है लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घबराना नहीं चाहिए। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- Video: तीतर की तरह आपस में लड़ने लगे बीजेपी पार्षद, जमकर चले लात-घूंसे, जूते से भी मारा


मध्य प्रदेश में कांग्रेस निकालेगी राम यात्रा, प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने किया ऐलान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement