Sunday, April 28, 2024
Advertisement

न्यूड फोटोज़ क्लिक की, होटल के कमरे में ले जाकर बनाया अश्लील वीडियो; सोशल मीडिया पर वायरल करने की दे रहा था धमकी, हुआ गिरफ्तार

इंदौर में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की दोस्ती सोशल मीडिया पर एक युवक से हुई थी। लड़की का आरोप है कि युवक उसे होटल के कमरे में ले जाकर उसकी न्यूड फोटोज़ और अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किया था। इसके बाद वह लड़की को फोटोज़ और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 11, 2022 8:23 IST
युवक ने होटल के कमरे में ले जाकर लड़की की न्यूड फोटोज़ और अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किया था।- India TV Hindi
युवक ने होटल के कमरे में ले जाकर लड़की की न्यूड फोटोज़ और अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किया था।

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक स्कूली छात्रा से इंटरनेट पर दोस्ती करने के बाद उसके साथ छेड़छाड़, ब्लैकमेल और रंगदारी वसूलने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर उससे दोस्ती की और उसे ब्लैकमेल कर रहा था। 12वीं कक्षा की छात्रा ने यह भी दावा किया कि उसने अब तक आरोपियों को अलग-अलग किस्तों में 1.2 लाख रुपए का भुगतान किया है।

न्यूड फोटोज़ क्लिक की और होटल में ले जाकर बनाया वीडियो

पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरें क्लिक की थीं और उसके साथ एक होटल में उसका एक अश्लील वीडियो रिकॉर्ड किया था और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पीड़िता ने कहा कि वह डर के मारे जैसा वह बोलते गया वह करती रही और आरोपी को पैसे चुकाने के लिए अपने घर से पैसे और आभूषण चुराया।

आरोपी पर इन धाराओं के तहत हुआ मामला दर्ज

पुलिस ने कहा कि वे आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं कि क्या उसने इस तरीके से दूसरे लोगों को भी फंसाया है या नहीं। आरोपी पर IPC की धारा 354 (किसी भी महिला के लिए आपराधिक बल, अपमान करने का इरादा या यह जानने की संभावना है कि वह उसकी शील भंग कर देगा), 385 (जबरन वसूली), और 509 (फोन पर धमकी) के तहत आरोप लगाया गया है।

घर से गायब हो रहे थे पैसे और आभूषण

लड़की इस घटना से इतना डर गई थी कि उसने अपने घर पर कुछ भी नहीं बताया। जब उसके माता-पिता ने देखा कि पिछले दो महीनों में उनके घर से अक्सर नकदी और आभूषण गायब हो रहे थे। तब उन्होंने इस बारे में लड़की से पूछा पर लड़की ने सवाल को टाल दिया। हालांकि, बाद में उसने अपने चचेरे भाई को बताया कि आरोपी उसे एक होटल में ले गया था और वहां पर उसने उसकी न्यूड फोटोज़ क्लिक की और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद वह उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने बताया कि पीड़िता के चचेरे भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement