Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इंदौर घटना पर दुखी शिवराज सिंह ने किया कर्मचारियों से जंग जारी रखने का आह्वान, कहा दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा

मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है कुछ को गिरफ्तार किया गया है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो रही है।

Anurag Amitabh Written by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: April 02, 2020 15:20 IST
Shivraj Singh says culprits ofIndore incident will not be released- India TV Hindi
Shivraj Singh says culprits ofIndore incident will not be released

भोपाल। इंदौर में स्‍वास्‍थ्‍य कर्मियों पर हुए हमले की घटना पर दुख व्‍यक्‍त करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ने वाले डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, आशा कार्यकर्ता, राजस्व अमला, नगरीय निकाय के कर्मचारी आप कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी रखें, आप की संपूर्ण सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है। इंदौर में जो दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है, उस घटना में शामिल सभी अराजक तत्वों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा।

मुख्‍यमंत्री ने कहा कि पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है कुछ को गिरफ्तार किया गया है, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो रही है। ऐसे लोग मुट्ठी भर हैं। पीड़ित मानवता को बचाने के लिए आपके काम में कोई बाधा डालेगा तो कार्रवाई जरूर होगी। हम किसी भी कीमत पर इन लोगों को नहीं छोड़ेंगे। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि लोगों की जिंदगी के लिए जरूरी है आप अपने काम में जुटे रहें। आपकी कर्तव्यनिष्ठा को प्रणाम करता हूं। मैं और पूरा प्रदेश आपके साथ है।

वहीं इससे पहले इंदौर के डीआईजी हरि नारायण चारी मिश्रा ने कहा था कि इन्दौर के टाट पट्टी बाखल एरिया में गत दिवस हुई घटना पर दोषियों की वीडियो फ़ुटेज के माध्यम से पहचान कर ली गई है। मुख्य दोषी सहित 4 लोगों को गिरफ़्तार भी कर लिया गया है। इनके ख़िलाफ़ शासकीय कार्य में बाधा सहित भारतीय दंड संहिता की धारा 186 , 188 और 353 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मिश्रा ने बताया है कि अन्य दस दोषियों पर भी कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने यह भी कहा है कि सोशल मीडिया में भ्रामक प्रचार करने वालों पर भी पुलिस के साइबर सेल की नज़र है। कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए व्यक्ति की पहचान के लिए गई स्वास्थ्य कर्मियों की टीम पर इंदौर के टाट पट्टी बाखल इलाके में स्‍थानीय लोगों ने पथराव किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। indore News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement