Monday, April 29, 2024
Advertisement

कोचिंग में पढ़ते-पढ़ते छात्र को आया हार्टअटैक और हो गई मौत, देखें Video

छात्र कोचिंग में पढ़ाई कर रहा था कि अचानक से वह अपने बेंच पर गिर जाता है। इसके बाद साथी छात्र उसे अस्पताल ले जाते हैं, जहां उसे मृत घोषित कर दिया जाता है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 18, 2024 16:46 IST
Madhya Pradesh- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कोचिंग में पढ़ते-पढ़ते छात्र को आया हार्टअटैक और मौत

इंदौर: पिछले कुछ समय से देश में हार्टअटैक के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लोग नाचते-कूदते और हंसते खेलते हार्टअटैक का शिकार हो रहे हैं। इनके पीछे की वजह कोई नहीं जान पा रहा है। तमाम लोग इन घटनाओं को लेकर आवाज उठा रहे हैं। अभी तक माना जाता था कि शारीरिक रूप से एक्टिव ना रहने वाले लोग इसका शिकार होते हैं लेकिन अब बिलकुल फिट लोग भी इसका शिकार बन रहे हैं।

बेंच पर बैठा था छात्र और...

इसी क्रम में मध्य प्रदेश के इंदौर में अब पढ़ते-पढ़ते एक छात्र को दिल का दौरा पड़ा और वह काल के मुंह में समा गया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि छात्र अपनी बेच पर बैठा हुआ है और अचानक से बेचैन हो उठता है। इसके बाद वह बेच पर अपना सिर रख देता है। पास में बैठा छात्र यह देखकर घबरा जाता है और इसके बाद अन्य छात्र भी उसके पास पहुंच जाते हैं।

मृतक छात्र की उम्र 18 साल थी 

बताया जा रहा है कि मृतक का नाम राजा हैऔर उसकी उम्र मात्र 18 वर्ष थी। छात्र रगोली का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक, राजा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। राजा बीए फाइनल ईयर की पढ़ाई के साथ-साथ मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (एमपीपीएससी) परीक्षा की तैयारी भी कर रहा था। भंवरकुआं क्षेत्र में ही वह कोचिंग के लिए जाता था। हार्टअटैक के बाद राजा के साथी उसे टावर चौराहा स्थित निजी अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने उसका इलाज किया और आईसीयू में रखा, लेकिन उसकी मौत हो गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement