Sunday, May 12, 2024
Advertisement

पहले मंदिर में भगवान को हाथ जोड़े, परिक्रमा की और फिर धड़ाधड़ फेंके बम; वारदात CCTV में कैद

मध्य प्रदेश के जबलपुर में पुलिस एक ऐसे अनोखे गुंडे को खोज रही है जिसने पूरे इलाके में दहशत फैला दी है। बदमाश ने पहले भगवान को प्रणाम किया और फिर दूसरे के घर में बम फेंक दिए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 08, 2024 16:16 IST
बम फेंकने की घटना...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बम फेंकने की घटना सीसीटीवी में कैद

मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपराधी लगातार बेखौफ होते जा रहे हैं। शहर में लगातार संगीन वारदातें हो रही है। ऐसी ही एक जबलपुर के घमापुर थाना क्षेत्र में हुई जहां आतंक फैलाने के लिए बदमाश ने एक घर में लगातार बम फेंके। इतना ही नहीं बाकायदा उस बदमाश ने पहले मंदिर में हाथ जोड़े और फिर एक घर में जाकर बम चला दिए। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

फर में बम फेंकने के बाद फायरिंग भी की

पूरा मामला घमापुर थाना इलाके के भारत कृषक समाज स्कूल के पास की है। यहां एक आनंद ठाकुर नाम के एक बदमाश ने एक घर बमबाजी कर दहशत फैलाने की कोशिश की और मौके से फरार हो गया। लेकिन यहां दिलचस्प बात तो यह है कि बमबाजी की इस वारदात को अंजाम देने के पहले आनंद ठाकुर ने कॉलोनी के मंदिर में भगवान को हाथ भी जोड़े और परिक्रमा की। इसके बाद उसने मान सिंह ठाकुर के घर के सामने से गुजरते हुए बारी-बारी से दो बम फेंके। बमकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फायरिंग भी की। यह वारदात पड़ोस के एक घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

देखें वीडियो-

गुंडा टैक्स वसूलता है आरोपी

जिस घर में आदतन बदमाश आनंद ठाकुर के द्वारा बमबाजी की घटना को अंजाम दिया गया, उन्होंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित मानसिंह ठाकुर ने बताया कि आनंद ठाकुर के द्वारा उसके घर मे बम चलाये गए। आनंद ठाकुर क्षेत्र में गुंडा टैक्स वसूलता है। वह इलाके के रहवासियों से लेकर अन्य व्यापारियों से भी वह रंगदारी वसूलने के लिए धमकियों दिया करता है।

पीड़ित की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि आरोपी आनंद को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(रिपोर्ट- देबजीत देब)

यह भी पढ़ें-

वोटिंग के बाद EVM और कर्मचारियों को लेकर लौट रही थी बस, अचानक लगी भयानक आग

दोस्त के साथ गई नाबालिग के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपी फरार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement