Monday, May 13, 2024
Advertisement

दोस्त के साथ गई नाबालिग के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप, सभी आरोपी फरार

एमपी के शहडोल जिले में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग अपने दोस्त के साथ बाहर गई हुई थी, इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: May 07, 2024 15:30 IST
नाबालिग के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE नाबालिग के साथ 5 लोगों ने किया गैंगरेप।

शहडोल: जिले में एक बार फिर एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां कोतवाली शहडोल क्षेत्र के ग्राम कल्याणपुर में बीती रात 15 साल की एक किशोरी के साथ 5 अज्ञात लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार किशोरी अपने किसी मित्र के साथ बीती शाम कल्याणपुर के पास जंगल में गई थी। इसी दौरान कुछ और लोग भी वहां पर पहुंच गए। सभी लोगों ने मिलकर किशोरी के साथ गैंगरेप किया। बता दें कि शहडोल में अभी बीते दिनों ही ASI की हत्या हो गई थी। यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हो पाया था कि अब गैंगरेप की इस बड़ी घटना से इलाके के लोगों में खौफ है।

आरोपियों की पहचान में जुटी पुलिस

घटना की पुष्टि होने के बाद पुलिस के द्वारा मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। वहीं पुलिस अब बदमाशों की पहचान में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूरी घटना को लेकर शहडोल के पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने कहा कि जल्द ही मामले का पूरा खुलासा कर दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है, जल्द ही वह सलाखों के पीछे होंगे। एसपी कुमार प्रतीक ने कहा कि किसी भी स्थिति में जिले में बदमाशों को बढ़ने नहीं दिया जाएगा, शांति व्यवस्था का कायम रहेगी।

संभागीय मुख्यालय का मामला

बता दें कि ये घटना कहीं और की नहीं बल्कि संभागीय मुख्यालय है, जहां पर शहडोल पुलिस जोन के ADGP के अलावा DIG शहडोल और पुलिस अधीक्षक के अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जैसे तमाम पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी रहते हैं। पुलिस लाइन में सैकड़ों वर्दीधारी भी मौजूद हैं। इसके बावजूद मुख्यालय से ही सटे जंगल में बदमाश इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं। इससे कहीं न कहीं यह माना जा सकता है कि बदमाशों के मन से पुलिस का भय खत्म हो चुका है। (इनपुट- विशाल खण्डेलवाल)

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2024: आपके एक वोट से क्या-क्या मिला? खरगोन में PM मोदी ने बताई अहमियत, विपक्ष पर जमकर बरसे

वोटिंग की पॉजिटिव खबर: व्हील चेयर पर मतदान करने पहुंचा दिव्यांग; बातें सुनेंगे तो खुद को वोट डालने से नहीं रोक सकेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement