Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: आपके एक वोट से क्या-क्या मिला? खरगोन में PM मोदी ने बताई अहमियत, विपक्ष पर जमकर बरसे

पीएम मोदी ने आज खरगोन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष के नेताओं पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को एक वोट की ताकत बताते हुए मतदान करने की अपील की।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: May 07, 2024 11:58 IST
खरगोन में पीएम ने की जनसभा।- India TV Hindi
Image Source : NARENDRA MODI (X) खरगोन में पीएम ने की जनसभा।

खरगोन: देश भर में लोकसभा चुनाव का माहौल है। मंगलवार को जहां देश में तीसरे चरण के तहत चुनाव हो रहा है। वहीं पीएम मोदी ने आज मतदान किया। मतदान के बाद पीएम मोदी मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि "आज देश में तीसरे चरण का मतदान चल रहा है और मैं भी सुबह-सुबह जल्दी वोट देकर यहां आया हूं। लोकतंत्र में एक नागरिक के नाते मेरा जो कर्तव्य है, उसको मैंने निभाया है। मेरा सभी मतदाताओं से विनम्र अनुरोध है कि बड़े उत्साह और उमंग के साथ आपको भारी संख्या में मतदान करना चाहिए।"

पीएम ने बताई एक वोट की ताकत

पीएम मोदी ने आगे कहा कि "भाजपा की सरकार ने कांग्रेस के बनाए गड्ढों को भरने के बाद मध्य प्रदेश को नई और गौरवपूर्ण पहचान दिलाई है। आपके एक वोट ने भारत को 5वीं बड़ी आर्थिक ताकत बनाया। आपके एक वोट ने दुनिया में भारत का दबदबा बढ़ाया। आपके एक वोट ने 70 साल बाद आर्टिकल 370 हटाया। आपके एक वोट ने एक आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया है। आपके एक वोट ने महिलाओं को आरक्षण का हक दिलवाया। आपके एक वोट ने भ्रष्टाचारियों को जेल भिजवाया। आपके एक वोट ने मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज की गारंटी दी। आपके एक वोट ने युवाओं के भविष्य को संवार दिया, अपार अवसर खड़े कर दिए। आपके एक वोट ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाल दिया।"

विपक्ष पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने जनसभा में कहा कि "आपके एक वोट की ताकत देखिए, आपके एक वोट ने 500 साल की प्रतिक्षा खत्म करके भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया। ये तो सिर्फ ट्रेलर है ट्रेलर, अभी तो बहुत कुछ करना है।" इतना ही नहीं पीएम मोदी ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि "इंडी गठबंधन वाले किसलिए चुनाव लड़ रहे हैं? अपनी-अपनी विरासत बचाने के लिए... अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंप कर जाने के लिए... इन्हें आपके सुख-दुःख से कोई फर्क नहीं पड़ता।"

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Elections 2024: मतदान से पहले शिवराज सिंह चौहान के आवास पर जुटी लाडली बहनों की भीड़, पूर्व CM बोले- लड़ाई बंपर जीत की है

Exclusive: राहुल-प्रियंका के बीच अनबन? मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने क्यों कही यह बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement