Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश के पुनासा में मंच से सिंधिया बोले- 17 तारीख को कांग्रेस की बोरियां-बिस्तर बांध देना

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मांधाता विधानसभा के पुनासा में सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि शिवराज जी एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिन्होंने बहनों की चिंता की है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: November 09, 2023 16:40 IST
 केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया- India TV Hindi
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए मतदान में अब 10 से भी कम समय बचे हैं। उससे पहले राज्यसभा सांसद व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को मांधाता विधानसभा के पुनासा में चुनावी सभा करने पहुंचे। यहां बीजेपी प्रत्याशी नारायण पटेल के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने जनता से कहा कि 17 तारीख को ऐसा मतदान करना कि कांग्रेस की बोरियां-बिस्तर बांध देना।

मोदी सरकार को लेकर बोले

खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा के पुनासा में सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मंच से कहा कि 17 तारीख को ऐसा ऐतिहासिक मतदान करना कि कांग्रेस की बोरियां–बिस्तर बांधकर और ताला लगाकर ओंकारेश्वर मंदिर के पास नदी में डाल देना। इसके साथ ही सिंधिया ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी सरकार एक हाथ में आध्यात्मिक विकास और दूसरे हाथ में औद्योगिक विकास लेकर चलती है। 

लाडली बहना योजना की तारीफ

उन्होंने कहा कि हम लगातार विकास के काम कर रहे हैं। इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 'लाडली बहना योजना' की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान जी एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिन्होंने बहनों की चिंता की है। मीडिया से बात करते हुए सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश की रक्षा, मध्य प्रदेश का विकास और मध्य प्रदेश की प्रगति बीजेपी ने सुनिश्चित की है और आगे भी करेगी।

- प्रतीक मिश्रा की रिपोर्ट 

आरक्षण संशोधन बिल पास होने के बाद नेताओं की आई प्रतिक्रिया, बीजेपी बोली- एक खास जाति के लोग...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement