Friday, April 26, 2024
Advertisement

कमलनाथ का बड़ा हमला, कहा- मध्य प्रदेश को कलंकित करने में जुटी है बीजेपी

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के एक और विधायक राहुल लोधी ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 25, 2020 20:42 IST
Kamal Nath Slams BJP, Kamal Nath slams Shivraj, Kamal Nath Congress MLA resignation- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी प्रदेश को कलंकित और बदनाम करने में लगी है।

भोपाल: मध्य प्रदेश में कांग्रेस के एक और विधायक राहुल लोधी ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। इस पर सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी प्रदेश को कलंकित और बदनाम करने में लगी है। कमलनाथ ने कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी को पता है कि 10 नावंबर को क्या परिणाम आने वाले हैं, अपनी संभावित करारी हार का अंदेशा उन्हें हो चला है। उनकी सत्ता की हवस तड़प व बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है।’

‘बीजेपी का विश्वास अभी भी सिर्फ नोट में है’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने आगे कहा, ‘बीजेपी को लोकतंत्र में विश्वास नहीं, बीजेपी को जनादेश में विश्वास नहीं, बीजेपी को नैतिकता में विश्वास नहीं, बीजेपी को जनता के वोट में विश्वास नहीं, बीजेपी का विश्वास सिर्फ सौदेबाजी में है, इनका विश्वास अभी भी सिर्फ नोट में है।’ सत्ताधारी पार्टी पर आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश को देशभर में इतना बदनाम व कलंकित करने के बाद भी बीजेपी वाले बाज नहीं आ रहे हैं, अभी भी राजनीति को बिकाऊ बनाने में लगे हुए हैं। प्रदेश पर निरंतर उपचुनाव का बोझ डालते जा रहे हैं। प्रदेश को ये कहां ले जाएंगे?

पढ़ें: नाले की सफाई के दौरान मिला इंसान से भी बड़ा 'चूहा', लोगों में दहशत
पढ़ें: एक छोटी-सी गलती से मालामाल हुआ शख्स, लॉटरी में जीत लिए 14.7 करोड़ रुपये

‘बीजेपी की घृणित रणनीति का जवाब दे जनता’
कमलनाथ ने मध्य प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा, ‘मैं प्रदेश की जनता से एक बार फिर अपील करता हं कि वे आगे आकर लोकतंत्र व संविधान की रक्षा करें और बीजेपी की इस घृणित राजनीति को करारा जवाब देते हुए इसका अंत करें और जनादेश का, अपने वोट का सम्मान बचाए रखें, आगे आकर प्रदेश को और कलंकित होने से बचाएं।’ बता दें कि कांग्रेस के दमोह से विधायक राहुल लोधी ने रविवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली। इसे मध्य प्रदेश में हो रहे उपचुनावों के बीच कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement