Friday, April 26, 2024
Advertisement

मंगलवार को रामभक्त बन अयोध्या जा सकते हैं कमलनाथ, बेटे नकुलनाथ ने पिछले दिनों किया था ये काम

मध्य प्रदेश की राजनीति में इस समय जबरदस्त भूचाल आया हुआ है। कमल नाथ के कांग्रेस छोड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं इसी बीच अब उनके मंगलवार को अयोध्या जाने की संभावना है।

Reported By : Anurag Amitabh Written By : Sudhanshu Gaur Published on: February 19, 2024 13:51 IST
KAMAL NATH, MADHYA PRADESH- India TV Hindi
Image Source : FILE मंगलवार को रामभक्त बन अयोध्या जा सकते हैं कमलनाथ

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी में जाने के कयासों के बीच मंगलवार को कमल नाथ अयोध्या जा सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस नेता मंगलवार को अपने पूरे परिवार के साथ अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करेंगे। वहीं इससे पहले उनके पुत्र और छिन्दवाड़ा से लोकसभा सांसद नकुल नाथ ने 5 फरवरी को 4 करोड़ 50 लाख राम नाम पत्रकों का पूजन किया था। इससे पहले विधानसभा चुनाव के समय भी कमल नाथ ने हार्ड हिंदुत्व कार्ड खेला था।

छिंदवाड़ा में स्थापित कराई थी 101 फीट ऊंची हनुमान मूर्ति

बता दें कि एमपी के पूर्व सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता कमलनाथ बड़े हनुमान भक्त माने जाते हैं। छिंदवाड़ा से लंबे समय सांसद रहे कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के सिमरिया में 101 फ़ीट ऊंची हनुमान जी की मूर्ति की स्थापना भी कराई थी। 2023 के पूरे चुनावों के दौरान कमलनाथ सॉफ्ट हिन्दुत्व की जगह हार्ड हिंदुत्व का झंडा फहराते दिखाई दिए थे।

विधानसभा चुनाव से पहले कराई थी कई कथाएं

विधानसभा चुनाव के दौरान तमाम कांग्रेसी दिग्गजों के विरोध के बावजूद बाबा बागेश्वर समेत पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा कराई थी। उन्होंने हिंदुत्व का चोला भी पहना था। ऐसे में अब जबकि कमलनाथ के भाजपा में जाने की अटकलें का दौर चरम पर है। माना जा रहा है मंगलवार को कमलनाथ परिवार के साथ रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या जा सकते हैं। इससे पहले कमलनाथ पुत्र छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ ने राम नाम लिखे  4 करोड़ 50 लाख करोड़ पत्रकों को अयोध्या पूजन करने के बाद रवाना किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement