Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Video: "कौन बनेगा करोड़पति..., 15 महीने की सरकार में ये सीरियल मध्य प्रदेश में खूब चला", सिंधिया ने कांग्रेस पर साधा निशाना

राज्य स्तरीय लाडली बहना सम्मेलन में जनता को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कांग्रेस पर खूब निशाना साधा। सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार थी तब राज्य में जमकर भ्रष्टाचार हुए थे। इसके साथ उन्होंने कांग्रेस को सबसे भ्रष्ट पार्टी भी बताया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: September 10, 2023 16:43 IST
ज्योतीरादित्य सिंधिया।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ज्योतीरादित्य सिंधिया।

केंद्रीय मंत्री ज्योतीरादित्य सिंधिया ने कांग्रेंस पर निशाना साधा है। सिंधिया ने मध्य प्रदेश में कांग्रेंस की सरकार के उन 15 महीनों के बारे में बात करते हुए कांग्रेंस पर जमकर निशाना साधा। सिंधिया ने कांग्रेस को सबसे भ्रष्ट पार्टी बताते हुए कहा कि जब मध्य प्रदेश में 15 महीनों तक कांग्रेस की सरकार रही थी तब उन्होंने अपने राज में वल्लभ भवन को भृष्टाचार का अड्डा बना दिया था। उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के लोग कांग्रेस को सरकार में कभी न आने दें।

Related Stories

कांग्रेस के राज में चल रहा था "कौन बनेगा करोड़पति"

सिंधिया ने यह भी कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के होते हुए राज्य में एक सीरियल खूब चलता था और ये 15 महीनों तक दिन रात चलते रहा। इस सीरियल का नाम था - "कौन बनेगा करोड़पति"। इस समय कांग्रेस अपने पसंद के लोगों को करोड़पति बना रही थी। मैं मध्य प्रदेश की जनता से यह अपील करना चाहता हूं कि जिस तरह से कौन बनेगा करोड़पति में एक डॉयलॉग था कि लॉक कर दे। उसी तरह से आप सभी कांग्रेस को मध्य प्रदेश में लॉक कर दें और चाबी चंबल में फेंक दें।

कार्यक्रम में इमरती देवी और वेद प्रकाश शर्मा हुए नाराज

बता दें कि सिंधिया ग्वालियर के फूलबाग मैदान में राज्य स्तरीय लाडली बहना सम्मेलन में जनता को संबोधित कर रहे थे। इस कार्यक्रम के दौरान काफी ड्रामे देखने को मिले। प्रदेश कार्य समिति सदस्य वेद प्रकाश शर्मा इस कार्यक्रम में नाराज हो गए। उन्हें प्रदेश के उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने काफी मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने और वह मंच से उतरकर चले गए। इधर, कुर्सी न मिलने से पूर्वमंत्री इमरती देवी भी नाराज हो गईं। जिसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इमरती देवी को कुर्सी पर बैठाया। 

(भूपेंद्र सिंह भदौरिया की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

लाडली बहनों को आज मिलेगी चौथी किस्त, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शेयर किया वीडियो मैसेज

मध्य प्रदेश में शुरू होगी 'मुख्यमंत्री लाडली बहना आवास योजना', कैबिनेट से मिली मंजूरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement