Monday, May 27, 2024
Advertisement

दिग्विजय सिंह ने 'ईदगाह जाकर मांगी दुआ' तो भड़के सीएम मोहन यादव, कहा- 'ये तो अति हो गई'

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की आलोचना करते हुए कहा कि ये तो अति हो गई। भगवान राम के मंदिर का विरोध करते हैं। दूसरी तरफ दुआ करते हैं।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Mangal Yadav Updated on: April 12, 2024 14:04 IST
मोहन यादव, दिग्विजय सिंह - India TV Hindi
Image Source : FILE-PTI मोहन यादव, दिग्विजय सिंह

भोपालः मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को भोपाल में ईद के मौके पर ईदगाह जाकर मुस्लिम भाइयों से मिले और वहां पर दुआ की। दिग्विजय सिंह का ईदगाह में जाने का बीजेपी ने मुद्दा बना लिया है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने ने कांग्रेस नेता की आलोचना करते हुए कहा कि ये तो अति हो गई। भगवान राम के मंदिर का विरोध करते हैं। दूसरी तरफ दुआ करते हैं। दोहरा चरित्र नहीं चलेगा। एक लाइन कुछ भी पकड़ लो। 

सीएम बोले- जनता माफ नहीं करेगी

मोहन यादव ने कहा कि जिस ढंग कल नोट पकड़ाए हैं, लोगों को डरा धमका रहे हैं। वो खुद भी डर के मारे 400-400 उम्मीदवार की बात कर रहे हैं। इसका मतलब केवल बहाना बनाकर हार से बचने का रास्ता ढूंढ रहे हैं। जनता माफ नहीं करेगी। बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भोपाल में ईद के मौके पर ईदगाह जाकर दुआ की। 

16 अप्रैल को राजगढ़ से करेंगे पर्चा दाखिल

दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार को बताया कि वह 16 अप्रैल को राजगढ़ लोकसभा के लिए अपना नामांकन करेंगे। उन्होंने कहा कि निश्चित ही यह आप सबके लिए एक गर्व व ताक़त प्रदर्शित करने का अवसर है। परंतु मैं निवेदन करना चाहता हूं कि जिस वक्त मैं अपना पर्चा दाखिल कर रहा हूं उस वक्त आप मेरी बजाय मतदाताओं के बीच रहें। अपने अपने पोलिंग बूथ पर जाकर बूथ कमेटी की मीटिंग करें।  

बता दें कि देशभर में बृहस्पतिवार को ईद-उल-फितर का त्योहार पारंपरिक उल्लास के साथ मनाया गया। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने इस मौके पर मस्जिदों और ईदगाहों में नमाज अदा की। इस मौके पर कुछ दलों के नेता भी उन्हें बधाई देने पहुंचे। केरल में कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरुर भी ईद की नमाज पढ़ रहे लोगों से मिले और उन्हें बधाई दी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement