Monday, May 06, 2024
Advertisement

चुनाव जीतने के बाद मंत्री जी ने किन्नरों के साथ लगाए ठुमके और बजाया ढोल, देखें वायरल वीडियो

रविवार को चुनाव जीते हुए प्रत्याशियों ने जमकर अपनी ख़ुशी का इजहार किया तो वहीं चुनाव में हारे हुए उम्मीदवारों के चेहरे पर हार का गम साफ़ नजर आ रहा था।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: December 04, 2023 20:55 IST
विजय शाह ने किन्नरों के साथ बजाया ढोलक - India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT विजय शाह ने किन्नरों के साथ बजाया ढोलक

खंडवा: मध्य प्रदेश चुनाव परिणामों के बाद अब बड़े ही रोचक वीडियो सामने आ रहे हैं। जीते हुए उम्मीदवारों के समर्थक नाच गा रहे हैं। मिठाइयां वितरित की जा रही हैं। जमकर ढोल-नगाड़े बज रहे हैं। इसी बीच सोमवार सुबह से सोशल मीडिया पर खांडवा जिले का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि हरसूद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीतने पर विजय शाह किन्नरों के साथ ढोल बजा रहे हैं और ठुमके लगा रहे हैं।

बधाई देने घर पहुंचे थे किन्नर 

बता दें कि उत्तर भारत में ख़ुशी के मौके पर किन्नर समाज के लोग घरों पर आकर ढोल बजाते हैं। इसी के साथ वह बधाई गीत भी गाते हैं। विजय शाह चुनाव जीत गए हैं, इसकी खबर लगते ही किन्नर उनके आवास पर पहुंच जाते हैं। इसके बाद वह वहां बधाई गीत गाने लगते हैं। शिवराजस सरकार में वन मंत्री रहे विजय शाह पर रुका नहीं जाता है और वह किन्नरों से ढोल लेकर बजाने लग जाते हैं। उनके ढोल बजाते ही किन्नर गीत गाने लगते हैं और वहां मौजूद अन्य लोग भी उनका साथ देने लगते हैं।

विजय शाह ने बजाया ढोल और लगाए ठुमके 

इसके बाद मंत्री जी के पैर थिरकने लगते हैं, वह ढोल रखते हैं और किन्नरों के साथ खुद भी नृत्य करने लगते हैं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो तरह है। इस वीडियो में एक महिला यह कटी भी सुनी जाती है कि आज बधाई गाने का दिन है और इसीलिए यह लोग ऐसा कर रहे हैं। वीडियो के अंत में दिखता है कि मंत्री जी खुश होकर किन्नरों को कुछ उपहार भी दे रहे हैं। गौरतलब है कि रविवार को आए परिणामों में मंत्री विजय शाह खंडवा जिले की हरसूद विधानसभा सीट से 59996 वोटों से जीते है।

रिपोर्ट - प्रतीक मिश्रा 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement