Sunday, March 03, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हेलिकॉप्टर खराब होना मल्लिकार्जुन खरगे को पड़ा भारी! आमला में रद्द हुई सभा

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार का बुधवार को आखिरी दिन है। ऐसे में मल्लिकार्जुन खरगे को हेलिकॉप्टर खराब होने की वजह से बैतूल जिले के आमला में चुनावी रैली रद्द करना पड़ा। उनके हेलिकॉप्टर में कुछ तकनीकी खराबी आ गई।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: November 15, 2023 12:56 IST
Mallikarjun Kharge- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE मल्लिकार्जुन खरगे

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी दम झोंक दी है। दोनों ही पार्टियों के नेता ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं और वोटर्स को लुभाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। हालांकि इस बीच खबर मिली है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को हेलिकॉप्टर खराब होने की वजह से बुधवार को चुनावी रैली रद्द करना पड़ा।  

बैतूल जिले के आमला में बुधवार को होनी थी जनसभा

कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की बैतूल जिले के आमला में बुधवार को होने वाली चुनावी रैली रद्द कर दी गई क्योंकि जिस हेलिकॉप्टर से उन्हें जाना था उसमें कुछ तकनीकी खराबी आ गई। कांग्रेस नेता ने बताया कि खरगे सुबह 11 बजकर 20 मिनट पर एक आम सभा को संबोधित करने वाले थे, लेकिन हेलिकॉप्टर में कुछ तकनीकी खराबी आने के कारण आम सभा रद्द कर दी गई। 

बैरसिया और भोपाल में होंगी 2 सभाएं

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बैरसिया और भोपाल शहर में दो अन्य सभाओं को संबोधित करेंगे। मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का बुधवार को आखिरी दिन है। वोटों की गिनती तीन दिसंबर को होगी। 

ये भी पढ़ें: 

चार्टर से लखनऊ ले जाया जाएगा सुब्रत रॉय सहारा का पार्थिव शरीर, मुंबई के हॉस्पिटल में ली थी अंतिम सांस

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस प्रत्याशी का निधन, दिल्ली एम्स में ली आखिरी सांस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement