Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: बुरहानपुर में भीषण हादसा, ट्रकों की टक्कर में 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत, 9 घायल

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में बुधवार को दो ट्रकों के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस टक्कर में 2 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हो गए। यह हादसा बुहरानपुर जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर देढ़तालाई-शेखपुरा मार्ग पर हुआ।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: February 01, 2023 23:30 IST
Madhya Pradesh Horrific accident- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE मध्य प्रदेश में भीषण हादसा

बुरहानपुर: मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में बुधवार को दो ट्रकों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। इस टक्कर में दो बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य लोग घायल हो गये। देढ़तालाई पुलिस चौकी प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि यह हादसा बुहरानपुर जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर देढ़तालाई-शेखपुरा मार्ग पर हुआ। उन्होंने बताया कि गन्ने से भरे एक ट्रक और मजदूरों को लेकर जा रहे एक अन्य ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई। 

इस हादसे में मजदूरों को लेकर जा रहे ट्रक में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और नौ अन्य लोग घायल हो गये। सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान पार्वती (32), नंदिनी (12), दुर्गा (14), रमेश (35) एवं जामवंती बाई (32) के रूप में हुई है। 

उन्होंने बताया कि घायलों को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद गन्ने से भरे ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया। सिंह ने बताया कि इस मामले में खकनार पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और विस्तृत जांच जारी है। 

ये भी पढ़ें- 

किस्सा उस बजट का जब वह पेश होने से पहले ही हो गया था लीक, कौन थे वे वित्त मंत्री जिन्हें देना पड़ा था इस्तीफा

महीने के पहले ही दिन जान लें कितने दिन बैंक रहेंगे बंद, ये रही हॉलिडे की पूरी लिस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement