Saturday, June 15, 2024
Advertisement

पिता बोले- गुटखा खाती थी बेटी इस लिए ससुराल वालों ने की हत्या, पति-ससुर सब गायब, बरामदे में मिला शव

पिता का आरोप है कि सुसराल वालों ने पहले भी उनसे पैसों की मांग की थी और नहीं देने पर विवाद किया था। अब उन्होंने बेटी की हत्या कर दी और फरार हो गए।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: May 18, 2024 15:53 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक फोटो

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के लक्ष्मणपुरा गांव में एक विवाहिता का शव घर के बरामदे में छोड़कर ससुराल पक्ष के लोग फरार हो गए। जब महिला के मायके वालों को इसकी जानकारी लगी तो वो बेटी के ससुराल पहुंचे। घर के बरामदे में बेटी का शव देख पुलिस को सूचना दी। महिला के पिता ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।  

राजगढ़ कोतवाली थाना प्रभारी वीर सिंह ठाकुर ने बताया कि राजगढ़ कोतवाली थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा गांव में 20 वर्षीय विवाहिता रीना तंवर के फांसी लगाने की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। 

पिता बोले बेटी राजश्री खाती है ये बोलकर छोड़ना चाहते थे

गोगड़िया खुर्द निवासी रीना के पिता शिवनारायण तंवर ने बताया कि दो साल पहले बेटी की शादी लक्ष्मणपुरा गांव निवासी जीवन तंवर के साथ की थी। एक माह पहले ही बेटी को ससुराल भेजा था। इसके बाद से ही ससुराल वाले कहते है तुम्हारी बेटी राजश्री (गुटखा) खाती है। इसे ले जाओ और उसे छोड़ने की धमकी भी दे रहे थे। इसके लिए 20 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे। पैसे नहीं देने पर उन्होनें कई बार गांव में फसल काट कर नुकसान भी पहुंचाया था। 

पंचों के कहने पर भेजा था ससुराल

पिता शिवनारायण ने कहा कि नातरा झगड़े को लेकर पंचायत भी हुई थी। इसके बाद पंचों के कहने पर ही बेटी रीना को सुसराल भेजा था। शुक्रवार 10 बजे मेरी बेटी का फोन आया कि पापा मुझे मार रहे है। इसके बाद जिसने ये रिश्ता करवाया था, उस व्यक्ति (गजराज) को फोन लगाया। वह ब्यावरा में थे और बोले कि वह शाम को समझा देंगे। इसके बाद लड़की के पिता कालीपीठ चले गए। इसी बीच जमाई जीवन का फोन आया और कहा आप अपनी लड़की को ले जाओ, मैंने कहा बेटा तुम छोड़ जाओ तो उन्होंने फोन काट दिया। इसके बाद लड़की के जेठ ने मेरे पास फोन लगाया कि रीना मर गई है। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हम जब लक्ष्मणपुरा पहुंचे तो ससुराल वाले गायब थे। रीना का शव बरामदे में पड़ा हुआ था और वहीं कमरे में की छत से एक साड़ी जमीन पर लटकी हुई थी।

(राजगढ़ से गोविंद सोनी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

बिभव कुमार से पूछे जा सकते हैं ये 23 सवाल, स्वाति मालीवाल से बदसलूकी के केस में हुई है गिरफ्तारी

AAP सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले ने पकड़ा तूल, 3 राज्यों के मुख्यमंत्रियों और एक केंद्रीय मंत्री का सामने आया बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement