Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश के रतलाम में हुए सड़क हादसे का आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि करीब 11 लोग घायल हो चुके हैं।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: December 05, 2022 7:13 IST
मध्य प्रदेश के रतलाम में बड़ा सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मध्य प्रदेश के रतलाम में बड़ा सड़क हादसा

रविवार की रात मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था। घटना में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 11 लोग घायल हो गए। मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। रतलाम के कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि रतलाम जिले के सातरुंडा के पास एक ट्रक का टायर फटने के बाद ट्रक के अनियंत्रित होने से दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हुई है। जबकि 10-11 लोग घायल हो गए हैं। सभी  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं ड्राइवर को राउंड अप कर लिया गया है।''

सीएम चौहान ने जताया दुख

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा, "रतलाम में ग्राम सतरुंडा के पास चौराहे पर हुई दुर्घटना में अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित व घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ईश्वर हादसे में दिवंगत हुए लोगों को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें। शर्मा ने हादसे में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement