Thursday, May 02, 2024
Advertisement

चाची पर भतीजे का आ गया दिल, शादी से किया इनकार तो चाकू की नोंक पर किया अगवा और फिर...

मध्य प्रदेश में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक अपनी चाची से ही शादी करने की जिद करने लगा। जब चाची ने शादी से इनकार कर दिया तो उसने चाकू मारकर घायल कर दिया।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: December 08, 2023 14:55 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक महिला ने अपने भतीजे पर अगवा कर हमला करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसे चाकू की नोंक पर अगवा कर लिया और फिर जानलेवा हमला किया। गले पर चाकू लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। मामला बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर इलाके का है। आरोपी युवक और घायल महिला रिश्ते में चाची और भतीजे लगते हैं। घायल महिला का आरोप है कि भतीजा उससे शादी करने की जिद पर अड़ा था। मना करने पर उसने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया।

शादी से कर दिया था इनकार

महिला का कहना है कि उसने रिश्तों की दुहाई देकर शादी करने से मना कर दी। गुस्साए युवक ने चाकू की नोंक पर उसे अगवा कर लिया। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। फिलहाल बहोड़ापुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

37 साल की है महिला

मिली जानकारी के अनुसार, घायल महिला की उम्र 37 साल है और आरोपी युवक की उम्र 29 साल है। दोनों आनंद नगर इलाके में रहते हैं। पीड़ित महिला ने बताया कि गुरुवार शाम को जब वह किला गेट इलाके में जा रही थी तभी भतीजा बाइक से रास्ते में पहुंचा और उससे शादी करने की जिद करने लगा। 

महिला अस्पताल में भर्ती

गले में चाकू लगने से घायल महिला का इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि महिला के साथ उसके अवैध संबंध थे या फिर वह एकतरफा प्यार करता था। इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में है। 

(इनपुट-भूपेंद्र सिंह)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement