Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश के गुना में छेड़छाड़ के शक में शख्स को बुरी तरह पीटा, 3 गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में 2 महिलाओं सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 04, 2022 21:51 IST
Man Thrashed, Man Beaten, Man Thrashed In Guna, Man Beaten In Guna- India TV Hindi
Image Source : TWITTER घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

Highlights

  • गुना में 10 लोगों ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति के घर में घुसकर बर्बरतापूर्वक लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी।
  • पुलिस ने बताया कि इस मामले में 2 महिलाओं सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 7 अन्य फरार हैं।
  • आरोपियों ने धाकड़ को रस्सी से बांधकर उसे घर से बाहर लाकर उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट की।

गुना: मध्य प्रदेश में गुना के नानाखेडी क्षेत्र में पड़ोस की लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ के शक में शुक्रवार को करीब 10 लोगों ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति के घर में घुसकर बर्बरतापूर्वक लाठी-डंडों से उसकी पिटाई कर दी। इस दौरान पिटने वाले अजय धाकड़ नाम के इस व्यक्ति की पत्नी और मासूम बेटा उसे छोड़ने की मिन्नतें करते रहे, लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है।

‘2 महिलाओं सहित 3 गिरफ्तार’

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में 2 महिलाओं सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 7 अन्य फरार हैं तथा घायल पीड़ित को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। गुना जिले के पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि फरियादी अजय धाकड़ (30) ने कैंट थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि शुक्रवार सुबह सचेन्द्र साहू, दुर्गेश साहू, जगदीश साहू, संध्या साहू, राजकुमारी साहू और 3-4 अन्य लोग उसके घर में घुस आये और उन्होंने पुरानी रंजिश को लेकर उसके साथ गाली गलौच किया।

‘लाठी-डंडों से मारपीट की’
शिकायत में कहा गया है कि आरोपियों ने धाकड़ को रस्सी से बांधकर उसे घर से बाहर लाकर उसके साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। उन्होंने कहा कि शिकायत के अनुसार इस दौरान बीच बचाव करने आई उसकी पत्नी के साथ भी उन लोगों द्वारा मारपीट की गई, जिसकी रिपोर्ट पर से आरोपियों के विरूद्ध थाने में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। मिश्रा ने बताया कि इसी आशय का एक वीडियो आज सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है।

आरोपियों की तलाश में पुलिस
मिश्रा ने कहा, ‘हाथ-पैर बांधकर मारपीट करने का वायरल वीडियो संज्ञान में आने पर मैंने मामले को गंभीरता से लिया और वीडियो में मारपीट करने वालों पर सख्त कार्रवाई कर उन्हें शीघ्र गिरफ्तार करने के तत्काल निर्देश दिये।’ मिश्रा ने बताया कि पुलिस द्वारा प्रकरण में त्वरित कार्रवाई कर 3 आरोपियों सचेन्द्र साहू, संध्या साहू एवं राजकुमारी साहू को गिरफ्तार कर लिया गया है एवं शेष आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है, जिन्हें भी शीघ्र ही गिरफ्तार किया जायेगा।

पहले भी दर्ज हुआ था छेड़छाड़ का केस
पुलिस ने बताया कि वीडियो में जिस अजय धाकड़ के साथ मारपीट की गयी है, उसके विरूद्ध मार्च 2021 में कैंट थाने में एक युवती ने छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कराया था। लेकिन युवती एवं उसके पीरिजनों को बीच-बीच में शंका हुई कि वह अब भी युवती को छिप-छिपकर देखता है एवं छेड़छाड़ करता है। इस बात पर युवती के परिजनों एवं अन्य समाजजनों द्वारा एकत्रित होकर धाकड़ से यह मारपीट की गई। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement