Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

"पति–बच्चे को जान से मार दूंगा", महिला को प्रेम जाल में फंसा आ धमका उसके घर, मारपीट कर किया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश के खंडवा से छेड़छाड़ और दुष्कर्म का मामले सामने आया है। शादीशुदा महिला का आरोप है कि शख्स ने पहले उसके साथ व्हाट्सएप पर मीठी–मीठी बातें की, फिर उसे प्रेम जाल में फंसाकर उसका फायदा उठाया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 26, 2023 11:22 IST
शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाया- India TV Hindi
शादीशुदा महिला को प्रेम जाल में फंसाया

इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। शातिर बदमाश फेसबुक, इंस्टाग्राम और अन्य प्लेटफॉर्म पर शादीशुदा महिलाओं को पहले फॉलो करते हैं। फिर उनसे बातचीत शुरू कर दोस्ती बढ़ाते हैं। इसके बाद वे महिलाओं को प्रेम जाल में फंसाकर उनका फायदा उठाते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के खंडवा से सामने आया है।

व्हाट्सएप पर की मीठी–मीठी बातें 

यहां एक 30 वर्षीय महिला ने शहर के मोघट थाने में पहुंचकर भोपाल निवासी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है। विवाहिता ने पुलिस को बताया कि भोपाल के रहने वाले युवक ने उससे व्हाट्सएप पर मीठी–मीठी बातें करनी शुरू की और धीरे–धीरे उससे दोस्ती बढ़ा ली। बाद में वह कहने लगा, "मैं तुमसे प्यार करता हूं, मेरे साथ भाग चलो।" ऐसा कहकर वह मिलने की जिद किया करता था।

घर में अकेले देख करने लगा जबरदस्ती

पीड़ित ने आगे बताया कि उसकी ओर से बार–बार मना करने के बावजूद युवक भोपाल से खंडवा चला आया और उसके घर आ धमका। महिला को घर में अकेला पाकर वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। छेड़छाड़ और मारपीट कर उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, आरोपी ने यह बात किसी को बताने पर पीड़िता के पति और बच्चे को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। मोघट थाना पुलिस के मुताबिक, फिलहाल भोपाल निवासी आरोपी रोहित शुक्ला के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही और आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

- प्रतीक मिश्रा की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement