Monday, April 29, 2024
Advertisement

टिकट कटा तो फूट-फूटकर रोने लगे BJP विधायक, पत्नी भी नहीं रोक पाई आंसू; देखें VIDEO

रीवा जिले के मनगवां विधानसभा से बीजेपी विधायक पंचूलाल प्रजापति का टिकट कटने पर दर्द छलका और वो रो पड़े। पार्टी ने उनकी जगह नरेंद्र प्रजापति को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Khushbu Rawal Published on: October 24, 2023 18:27 IST
bjp mla- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मीडिया से बात करने के दौरान पंचूलाल की पत्नी भी उनके साथ बैठी थी।

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने इस बार 29 से ज्यादा विधायकों के टिकट काटे हैं। टिकट कटने पर एक तरफ विरोध का दौर शुरू हो गया है तो दूसरी तरफ कई विधायक अपने समर्थकों के सामने फूट-फूटकर रोने लगे हैं। सीहोर जिले की आष्टा विधानसभा सीट पर भाजपा की तरफ से घोषित किए गए प्रत्याशी गोपालसिंह का विरोध शुरू हो गया है। इसे लेकर आष्टा में बीजेपी विधायक रघुनाथसिंह मालवीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भावुक होकर फूट फूटकर रोने लगे।

टिकट कटने पर बगावती तेवर अख्तियार

वहीं, रीवा जिले के मनगवां विधानसभा से बीजेपी विधायक पंचूलाल प्रजापति का टिकट कटने पर दर्द छलका और वो रो पड़े। पार्टी ने उनकी जगह नरेंद्र प्रजापति को अपना उम्मीदवार बनाया है। टिकट कटने के बाद मीडिया के सामने उन्होंने अपनी पीड़ा व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि पत्नी का टिकट बीजेपी से भराएंगे और पार्टी अगर उनकी बातों पर विचार नहीं की तो निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। मीडिया से बात करने के दौरान पंचूलाल की पत्नी भी उनके साथ बैठी थी।

देखें वीडियो-

मंच पर ही रोने लगे राजकुमार अहीर
छतरपुर जिले के चंदला सीट पर बीजेपी विधायक राजेश प्रजापति टिकट कटने के बाद वह फफक-फफक कर रोने लगे। बीजेपी ने विधायक राजेश प्रजापति की टिकट काटकर दिलीप अहिरवार को टिकट दिया है। नीमच जिले की जावद विधानसभा सीट पर भी कांग्रेस के घोषित प्रत्याशी का काफी विरोध हो रहा है। स्थानीय कांग्रेस के कार्यकर्ता समंदर पटेल को टिकट देने का विरोध कर रहे हैं। टिकट के दावेदारों में से एक राजकुमार अहीर तो मंच पर ही रोने लगे।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement