Thursday, May 16, 2024
Advertisement

MP News: सड़क बनवाने के लिए सिंधिया समर्थक 'मंत्री जी' का अजीबोगरीब प्रण, जूते-चप्पल पहनना छोड़ा

MP News: ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लक्ष्मण तलैया से शब्द प्रताप आश्रम तक पैदल चलकर सड़क का निरीक्षण किया और निर्माण कार्य की धीमी गति पर नाराजगी जताई।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 21, 2022 19:36 IST
Pradhuman Singh Tomar- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Pradhuman Singh Tomar

Highlights

  • सिंधिया समर्थक मंत्री ने खोली शिवराज सरकार की पोल
  • सड़क नहीं होने के कारण जूते-चप्पल पहनना छोड़ा
  • इस नौटंकी से जनता की तकलीफें कम नहीं होंगी- कांग्रेस

MP News: मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने सड़क की खातिर जूते और चप्पल त्याग दिए हैं, अब वे नंगे पैर चलेंगे। मंत्री तोमर की गिनती, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों में है। मंत्री तोमर ग्वालियर से विधायक हैं और वे अपने क्षेत्र की सड़कों को लेकर जनता के निशाने पर रहते हैं। तोमर का कहना है कि वे शहर की कई सड़कें नहीं बनवा पाए हैं, इसके लिए जनता से माफी मांगते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि जब लक्ष्मण तलैया, गेंडे वाली सड़क और जेएएच की सड़क चलने लायक नहीं बन जाती तब तक वे जूते-चप्पल नहीं पहनेंगे।

अपने अंदाज के लिए चर्चा में रहते हैं तोमर

तोमर अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं, इससे पहले वे अपने हाथ से शौचालयों की सफाई कर चुके हैं तो वहीं गंदे नाले से कचरा निकालने के लिए नाले में उतर तक चुके हैं।

ऊर्जा मंत्री तोमर ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लक्ष्मण तलैया से शब्द प्रताप आश्रम तक पैदल चलकर सड़क का निरीक्षण किया और निर्माण कार्य की धीमी गति पर नाराजगी जताई। वे जब गेंडे वाली सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे तो वहां भी उन्हें जगह-जगह सड़क खुदी नजर आई।

कांग्रेस ने कसा मंत्री पर तंज
प्रद्युम्न सिंह तोमर के सड़क की खातिर जूते-चप्पल त्यागने पर कांग्रेस की ओर से तंज कसा गया है। कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव का कहना है कि मंत्री की इस नौटंकी से जनता की तकलीफें कम नहीं होंगी, हां ऐसा करके वे अपनी नाकामी पर पर्दा डालने की जरूर कोशिश कर रहे हैं, मगर मतदाता सब कुछ जानते है। उनकी कार्यशैली को लेकर उनकी क्षेत्र की जनता परेशान है, अब वे विकास कार्य तो करा नहीं पा रहे, सिर्फ नौटंकी करने में व्यस्त हैं। उन्हें जनता को यह भी बताना चाहिए कि आखिर उनके इलाके की सड़कों की हालत ऐसी क्यों है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement