Friday, April 19, 2024
Advertisement

Nupur Sharma Controversy: मध्य प्रदेश में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर युवक को मिली जान से मारने की धमकी

Nupur Sharma Controversy: मध्य प्रदेश के खंडवा में रहने वाले 25 वर्षीय एक युवक ने यहां पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की निलंबित नेता नूपुर शर्मा का कथित तौर पर समर्थन करने के लिए पाकिस्तान से व्हाट्सऐप पर धमकी भरा संदेश मिला है।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: July 31, 2022 14:40 IST
Representative image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर युवक को मिली जान से मारने की धमकी
  • पाकिस्तान से व्हाट्सऐप पर धमकी भरा संदेश मिला है

Nupur Sharma Controversy: मध्य प्रदेश के खंडवा में रहने वाले 25 वर्षीय एक युवक ने यहां पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की निलंबित नेता नूपुर शर्मा का कथित तौर पर समर्थन करने के लिए पाकिस्तान से व्हाट्सऐप पर धमकी भरा संदेश मिला है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि असीम जायसवाल द्वारा शनिवार रात दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया है। जायसवाल ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने अपने एक व्हाट्सऐप पोस्ट में नूपुर शर्मा की टिप्पणी को लेकर उनका समर्थन किया था। 

पाकिस्तान के नंबर से मिली धमकी

खंडवा के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया, 'युवक को पाकिस्तान के नंबर से धमकी भरा 'वॉइस मैसेज' मिला है। उसे जान से मारने की धमकी दी गई। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर टेलीफोन एजेंसी को सूचित कर दिया है।' उन्होंने कहा कि युवक की सुरक्षा को लेकर पुलिस लगातार उसके संपर्क में है। नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) पीसी यादव ने बताया कि वकील असीम जायसवाल (25) ने कोतवाली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है की 26 जुलाई की रात उसे वॉट्सऐप पर 'वॉइस मैसेज' आया जिसमें उसे जान से मारने की धमकी दी गई है।

मामले में अब तक कई लोगों पर हो चुका है हमला

 उन्होंने कहा कि जायसवाल ने बताया कि उसने पैगंबर मोहम्मद के संबंध में शर्मा की एक टिप्पणी का सोशल मीडिया में समर्थन किया था, जिसके बाद उसे इस तरह की धमकी मिली। बता दें, इस मामले को लेकर अभी तक कई लोगों पर हमला हो चुका है। सबसे पहला मामला राजस्थान के उदयपुर से आया था जहां नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर एक दर्जी की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement