Monday, May 06, 2024
Advertisement

"जल्द ही पीओके भारत में होगा शामिल", जन आशीर्वाद यात्रा में बोले जनरल वीके सिंह

केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वी.के.सिंह ने चुनावी रैली के दौरान बड़ा बयान दिया है। जनरल वी.के.सिंह ने कहा, "जल्द ही पीओके भारत में शामिल होगा"

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: September 14, 2023 19:30 IST
Union Minister of State General VK Singh- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE (PTI) केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं राजनीतिक दलों में सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। राजनीतिक दल बढ़-चढ़कर चुनाव यात्रा निकालने में जुट गए हैं। इसी क्रम में आज इंदौर में बीजेपी के जन आशीर्वाद यात्रा निकली, जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह भी शामिल हुए। इस यात्रा में केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। जनरल वीके सिंह ने कहा," जल्दी ही पीओके भारत में शामिल होगा"।

"थोड़े समय में पीओके का भारत में विलय"

इंदौर में यात्रा के दौरान में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने आगे कहा, "थोड़े समय में पीओके का भारत में विलय होगा। जम्मू कश्मीर में भी कश्मीरी पंडितों की पूर्ण वापसी होगी बस थोड़े दिन रुकिए! जनरल वीके सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने कभी भी शहीदों के लिए एक कैंडल मार्च तक नहीं निकाला, वो क्या हमसे सवाल कर रहे हैं। सिंह यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि अपना राजनीतिक आस्तित्व बचाने के लिए डीएमके नेता सनातन धर्म पर हमला कर रहे हैं। 

"गठबंधन के अंदर छुरा लेकर घूम रहे"

उन्होंने आगे कहा, "India गठबंधन की जितनी बैठक हो रही है वो उतने विचलित हो रहे हैं। सभी पार्टा के नेता गठबंधन के अंदर छुरा लेकर घूम रहे.. कब कौन किसको घोंप दे पता नहीं। जो कल तक एक दूसरे को गालियां दे रहे आज एक साथ घूम रहे। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, "राहुल गांधी संसद में पैंट टी-शर्ट में आते हैं और विदेशों में कुर्ता पहन लेते हैं, उन पर कैसे विश्वास करें?

चीन की बॉर्डर पर भी बोले

जनरल वीके सिंह ने सरकार के काम गिनवाते हुए कहा कि सेना की बुलेट प्रूफ जैकेट की मांग 2014 में मोदी जी के आने के बाद पूरी हुई। कांग्रेस ने सेना के संसाधन की जरूरत क्यों नहीं पूरी की? वीके सिंह ने चीन की बॉर्डर पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि मकाउ में जिसके भी इन्वेस्टमेंट है वो जांच का विषय है। पाकिस्तान की हालत भीखमंगे जैसे हो गई है उसको तवज्जो देने की जरूरत नहीं है। आज जिस जमीन की बात की जा रही वो तो बहुत पहले ही चीन के पास जा चुकी है।

ये भी पढ़ें:

MP Election: कांग्रेस के विवादित नामों ने रोक दी लिस्ट! पार्टी नेताओं ने ही उठाए सवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement