Monday, May 20, 2024
Advertisement

पुलिस कांस्टेबल ने बीयर की बोतल जैसा केक छुरे जैसे हथियार से काटा, हुआ लाइनहाजिर

इंदौर में पुलिस के एक आरक्षक को बीयर की बोतल के आकार वाला केक छुरे जैसे हथियार से काटकर अपने जन्मदिन का जश्न मनाना महंगा पड़ा है। 

Written by: Bhasha
Published on: November 12, 2020 19:55 IST
पुलिस कांस्टेबल ने बीयर की बोतल जैसा केक छुरे जैसे हथियार से काटा, हुआ लाइनहाजिर- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENSHOT पुलिस कांस्टेबल ने बीयर की बोतल जैसा केक छुरे जैसे हथियार से काटा, हुआ लाइनहाजिर

इंदौर (मध्य प्रदेश): इंदौर में पुलिस के एक आरक्षक को बीयर की बोतल के आकार वाला केक छुरे जैसे हथियार से काटकर अपने जन्मदिन का जश्न मनाना महंगा पड़ा है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उसे लाइन हाजिर कर दिया गया है। 

वीडियो में सादे कपड़े पहना पुलिस आरक्षक अपने जन्मदिन पर बीयर की बोतल के आकार वाला केक छुरे जैसे हथियार से काटता दिखाई दे रहा है। इस दौरान उसके उत्साहित दोस्त ढोल की थाप पर नाचते दिखाई दे रहे हैं। 

इंदौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) प्रशांत चौबे ने शहर के द्वारकापुरी क्षेत्र में हाल ही में सामने आए इस विवादास्पद घटनाक्रम की बृहस्पतिवार को पुष्टि की। 

उन्होंने बताया, "केक काटे जाने के दौरान पुलिस आरक्षक का बर्ताव उसके पद के लिहाज से अशोभनीय था। यह आरक्षक पड़ोसी देवास जिले में पदस्थ है। हमने उसके बर्ताव के बारे में देवास पुलिस को रिपोर्ट भेजी है।" 

इस बीच, देवास के पुलिस अधीक्षक शिवदयाल सिंह ने बताया कि विवादास्पद घटनाक्रम से जुड़े पुलिस आरक्षक की पहचान यातायात महकमे में पदस्थ सचिन के रूप में हुई है, जिसे लाइन हाजिर कर दिया गया है। 

हालांकि, इंदौर का रहने वाला आरक्षक इस घटनाक्रम के दौरान अवकाश पर था। सिंह ने बताया, "मामले में इंदौर पुलिस की रिपोर्ट हमें फिलहाल नहीं मिली है। रिपोर्ट मिलने पर उचित कदम उठाए जाएंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement