Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

गमछे ने ले ली जान: बस से उतर रहा था ड्राइवर, गमछे से स्टार्ट होकर आगे बढ़ गई गाड़ी, हुई दर्दनाक मौत

बस ड्राइवर कुंदन ने बस का सेल्फ खराब होने की शिकायत बस मालिक से कई बार की लेकिन शायद बस मालिक को ड्राइवर की कही बात ठीक से समझ में नहीं आई। अब दर्दनाक हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 28, 2023 9:04 IST
bus driver- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बस ड्राइवर (प्रतिकात्मक तस्वीर)

शहडोल: आम तौर पर आपने लोगों को कपड़े से बने गमछे को अपना फेस कवर करते या सर पर बांधते देखा होगा, लेकिन क्या किसी के गमछे से बस स्टार्ट होते और फिर ड्राइवर की मौत हो जाते शायद ही सुना और देखा होगा। तो आपको बता दें कि ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा हुआ है मध्य प्रदेश के शहडोल में। हादसे में बस ड्राइवर की मौत हो गई। ड्राइवर दो बसों में फंसकर बुरी तरह घायल हो गया था, लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया पर उसकी मौत हो चुकी थी। कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ऐसे हुआ हादसा

दरअसल, रोज शाम 5.30 बजे शहडोल से प्रयागराज तक जाने वाली बस नम्बर एमपी 18P 0432 का ड्राइवर कुंदन सिंह बस स्टॉप पर अपनी बस को लाइन अप करके बस से उतर रहा था। ये बस रोज शाम को प्रयागराज के लिए जाती है। जहां पर समय से पहले कुंदन ने अपनी बस पार्क की थी वहीं पर दो दिनों से दो और बसें खड़ी थीं। जानकरी के अनुसार कुंदन की गाड़ी का सेल्फ स्टार्टिंग प्वाइंट खराब था तो उसने सेल्फ के दो तारों को थोड़ा बाहर की तरफ निकाल लिया था। वह जैसे ही बस से उतर रहा था तो गले में डले उसके गमछे से फंसकर वो दोनों तार आपस में जुड़ गए और बस स्टार्ट हो गई। गियर में होने की वजह से बस आगे की ओर बढ़ने लगी। कुंदन जैसे ही नीचे की तरफ कूदा तो वो अपनी बस और बगल में खड़ी बस के बीच में फंस गया और बुरी तरह से जख्मी हो गया।

कुंदन ने की थी बस का सेल्फ खराब होने की शिकायत
जख्मी हालत में कुंदन को आनन-फानन में साथियों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। इस हादसे में कुंदन की दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि कुंदन ने बस का सेल्फ खराब होने की शिकायत बस मालिक से कई बार की लेकिन शायद बस मालिक को ड्राइवर की कही बात ठीक से समझ में नहीं आई।

(रिपोर्ट- विशाल खण्डेलवाल)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement