Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं... जमीन में गाड़ दूंगा 10 फीट'

शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को प्रदेश में अवैध काम में लिप्त गुंडे, माफियाओं को चेताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश छोड़ दो वर्ना जमीन में 10 फीट गाड़ देंगे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 26, 2020 8:30 IST
shivraj singh warns criminals says leave Madhya Pradesh otherwise I will bury you 10 feet deep  'आजक- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/CHOUHANSHIVRAJ 'आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं... जमीन में गाड़ दूंगा 10 फीट'

भोपाल. मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को प्रदेश में अवैध काम में लिप्त गुंडे, माफियाओं को चेताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश छोड़ दो वर्ना जमीन में 10 फीट गाड़ देंगे। शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के होशंगाबाद में एक जनसभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "आजकल अपन खतरनाक मूड में हैं। गडबड़ करने वालों को छोड़ेंगे फोड़ेंगे नहीं, फॉर्म में हैं मामा। एक तरफ माफियाओं के खिलाफ अभियान चल रहा है। मसल पावर का, रसूख का इस्तेमाल करके कहीं अवैध कब्जा कर लिया, कहीं भवन टांग दिए, कहीं ड्रग माफिया, सुन लो रे मध्य प्रदेश छोड़ देना, जमीन में गाड़ दूंगा 10 फीट, जमीन में पता नहीं चलेगा कहीं पर भी। सुशासन का मतलब जनता परेशान न हो। दादा, गुंडे, बदमाश, फन्ने खां ये कोई नहीं चलने वाले।"

पढ़ें- PM Kisan Samman Nidhi: किसानों के खाते में आने लगे हैं रुपये, ऐसे चेक करें अपना स्टेटस

पढ़ें- BJP ने दिया JD(U) को झटका! 6 विधायकों ने बदली पार्टी

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती है, जिसे हम सुशासन दिवस के रूप में मनाते हैं। चौहान ने कहा, "हमारे लिये सुशासन का अर्थ यही है कि जनता को बिना लिये-दिये सरकारी सेवाओं एवं योजनाओं का लाभ मिले।"

देखिए वीडियो

पढ़ें- Atal Bihari Vajpayee: अपनी वाकपटुता के लिए पहचाने जाते थे अटल, पढ़िए उनके मशहूर भाषणों के प्रमुख अंश

पढ़ें- गुड न्यूज! गरीबों को सस्ते फ्लैट देंगे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ

किसान एप की शुरुआत
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि किसान ऐप अब शुरू हो रहा है। हम व्यवस्था कर रहे हैं कि पटवारी मौके पर मुआयना कर फसल हानि की जानकारी ऐप में डालेगा और वो सीधे आपके पास आ जाएगी कि क्या लिखा है? अगर जानकारी पर आपको आपत्ति हैं तो आप आपत्ति करेंगे। किसान अब खुद अपने मोबाइल से जानकारी देगा कि मैंने अपने खेत में कौन सी फसल बोई है। अगर गड़बड़ी खत्म करनी है तो टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करना पड़ेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement