Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दोस्त को 'अप्रैल फूल' बनाने के चक्कर में गई जान, Video Call पर हुई मौत; जानें पूरा माजरा

मध्य प्रदेश में मौत का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी मजाक करने से पहले कई बार सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। यहां एक छात्र की वीडियो कॉल के दौरान मौत हो गई। छात्र अपने दोस्त को वीडियो कॉल पर अप्रैल फूल बनाने का प्रयास कर रहा था।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 02, 2024 19:40 IST
दोस्त को 'अप्रैल फूल' बनाने के चक्कर में गई जान।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE दोस्त को 'अप्रैल फूल' बनाने के चक्कर में गई जान।

इंदौर: दुनिया भर में एक अप्रैल को अप्रैल फूल मनाया जाता है। इस दिन ज्यादातर लोग अपने खास लोगों को अलग-अलग अंदाज में बेवकूफ बनाने की कोशिश करते हैं। हालांकि इसका उद्देश्य सिर्फ मजाक करना ही होता है। वहीं कई बार मजाक करना इस कदर भारी पड़ जाता है कि उसका मलाल जिंदगी भर रहता है। इंदौर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक छात्र ने अपने दोस्त को वीडियो कॉल किया। वीडियो कॉल पर उसने फांसी का फंदा बनाया। इसी बीच अचानक गलती से स्टूल सरक गया और छात्र के गले में फंदा कस गया, जिससे छात्र की मौत हो गई।

अप्रैल फूल बनाने के लिए किया वीडियो कॉल

बता दें कि इंदौर में अपने दोस्त को कथित तौर पर अप्रैल फूल बनाने के दौरान बड़ा हादसा हो गया। यहां अप्रैल फूल बनाने के दौरान गलती से फांसी लगने के कारण 18 वर्षीय छात्र की जान चली गई। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को इस मामले की जानकारी दी। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त राजेश दंडोतिया ने बताया कि मल्हारगंज थाना क्षेत्र में अभिषेक रघुवंशी (18) ने सोमवार (1 अप्रैल) को अपने एक दोस्त को वीडियो कॉल किया। छात्र ने अपने दोस्त को अप्रैल फूल बनाने के लिए वीडियो कॉल किया था। 

गलती से सरक गया स्टूल

वीडियो कॉल के दौरान छात्र ने गले में फांसी का फंदा डाल लिया और खुदकुशी का दिखावा करने लगा। उन्होंने बताया कि ‘‘इसी दौरान रघुवंशी जिस स्टूल पर खड़ा था, वह गलती से सरक गया। उसके हवा में लटकते ही गले में फांसी का फंदा कस गया और उसकी मौत हो गई।’’ दंडोतिया ने बताया कि रघुवंशी, प्रशासन के एक अनुविभागीय मजिस्ट्रेट (SDM) के वाहन चालक का बेटा है। उन्होंने बताया कि फिलहाल घटनास्थल को सील कर दिया गया है और छात्र के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया कि रघुवंशी की मौत की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Chunav 2024 Opinion Poll: क्या मध्य प्रदेश में क्लीन स्वीप कर लेगी BJP? देखें क्या है जनता की राय

Lok sabha election 2024: मेरठ में 'रामायण के राम' यानी अरुण गोविल और अतुल प्रधान के बीच मुकाबला, जानें कौन कितना मजबूत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement