Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रेलर में पीछे से घुसी कार, एक ही परिवार के 3 लोगों की दर्दनाक मौत

एमपी के मंदसौर जिले में आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। यहां दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर खड़े एक ट्रेलर में पीछे से कार घुस गई, जिस वजह से यह हादसा हुआ है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: January 01, 2024 18:17 IST
खड़े ट्रेलर में पीछे से घुसी कार।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV खड़े ट्रेलर में पीछे से घुसी कार।

मंदसौर: जिले में नए साल के पहले ही दिन एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला। यहां दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर सीमेंट से भरे खड़े ट्रेलर में एक कार पीछे से टकरा गई। इस हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं इस हादसे में कार सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं इलाज के दौरान भी एक शख्स ने दम तोड़ दिया। इसके बावजूद हादसे में कुल तीन लोग घायल हैं। सभी घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से रतलाम मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। वहीं मेडिकल कॉलेज में सभी का इलाज चल रहा है।

बेलारी गांव के पास हुआ हादसा

सीतामऊ पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर बेलारी गांव के पास 8 लेन एक्सप्रेसवे पर यह हादसा हुआ है। सोमवार की सुबह सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में एक कार पीछे से जा घुसी। इस हादसे में बांसवाड़ा (राजस्थान) की रहने वाली रुचि उपाध्याय (55) और दीपिका त्रिवेदी (42) की मौत हो गई है। वहीं भोपेश उपाध्याय (57) ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं भवानी उपाध्याय (25), नित्या त्रिवेदी और कार चालक रियाज गंभीर घायल हो गए हैं। सभी घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से मेडिकल कॉलेज रतलाम रेफर किया गया है।

सड़क पर खड़ा था ट्रेलर

इन घायलों में से कार चालक रियाज और एक युवती नित्या की हालत गंभीर है। पुलिस के अनुसार सीमेंट से भरे ट्रेलर का टायर पंचर हो गया था। इस वजह से वह ट्रेलर वहीं रोड पर ही खड़ा कर दिया गया था। सुबह के वक्त घने कोहरे के कारण कार चालक को वहां पर खड़ा ट्रक नजर नहीं आया। इस वजह से कार पीछे से ट्रेलर में जा घुसी। कार के ट्रेलर में घुसने की वजह से यह हादसा सामने आया है। फिलहाल घायलों का उपचार किया जा रहा है, जबकि तीन लोगों की इस हादसे में मौत हो गई है।

(मंदसौर से अशोक परमार की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

मध्य प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 10 IAS अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, संदीप यादव बने जनसंपर्क विभाग के नए सचिव

दिग्विजय सिंह के भाई ने राहुल गांधी को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- वो बड़ा नेता नहीं, इतना हाईलाइट मत कीजिए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement