Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पचमढ़ी ट्रेनिंग सेंटर में पंखे से लटका मिला ट्रेनी कैप्टन का शव! मचा हड़कंप

स्थानीय पुलिस थाना प्रभारी रूपलाल उइके ने कहा कि पचमढ़ी सेना शिक्षा केंद्र में भारतीय सेना के जवान विभिन्न भाषाओं, म्यूजिक और मैप रीडिंग की ट्रेनिंग लेते हैं। कैप्टन कालरा संस्थान में चाइनीज सीख रहे थे।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: January 17, 2023 22:20 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

मध्यप्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश के पचमढ़ी स्थित एक सैन्य केंद्र में ट्रेनी कैप्टन का शव पंखे से लटका मिला है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान 29 वर्षीय कैप्टन सरताज सिंह कालरा के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। हालांकि, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चाइनीज सीख रहे थे कैप्टन कालरा

पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार रात की है। सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कैप्टन सरताज सिंह कालरा एजुकेशनल कॉर्प्स ट्रेनिंग कॉलेज एंड सेंटर (एईसीटीसीसी) के छात्रावास में अपने कमरे में पंखे से लटके हुए पाए गए। स्थानीय पुलिस थाना प्रभारी रूपलाल उइके ने कहा कि पचमढ़ी सेना शिक्षा केंद्र में भारतीय सेना के जवान विभिन्न भाषाओं, म्यूजिक और मैप रीडिंग की ट्रेनिंग लेते हैं। कैप्टन कालरा संस्थान में चाइनीज सीख रहे थे।

कालरा सितंबर 2022 से संस्थान में रह रहे थे

कानपुर के रहने वाले कालरा सितंबर 2022 से संस्थान में रह रहे थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का मामला लग रहा है, लेकिन हम सभी एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement