Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आदिवासी युवक को उल्टा लटकाकर की गई पिटाई, कांग्रेस ने सरकार को घेरा

कोतवाली टीआई आशीष सिंह पंवार ने बताया कि आदिवासी युवक को नग्र कर उल्टा लटकाकर मारने के मामले में कोतवाली पुलिस ने धारा 294, 323, 506, 34, 342, 327, 365, 368 एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Mangal Yadav Updated on: February 14, 2024 15:56 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : DEMO सांकेतिक तस्वीर

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में आदिवासी युवकों के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो तीन महीने पुराना बताया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इस वीडियो को अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है। मारपीट का वीडियो एक और वीडियो मंगलवार को सामने आया। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक युवक को उल्टा लटकाकर पीट रहे हैं। 

वायरल वीडियो कोतवाली थाना क्षेत्र के बासपानी निवासी आशीष परते का बताया जा रहा है। आशीष परते के मुताबिक 15 नवंबर को बैतूल के बदमाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर  छत पर टांग कर बेल्ट डंडों से जमकर मारपीट की। आशीष के मुताबिक बदमाश के डर के चलते उसने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की लेकिन धीरे-धीरे जब यह वीडियो वायरल हुआ तब कहीं जाकर आशीष ने कोतवाली में एफआईआर दर्ज करवाई। 

कोतवाली टीआई आशीष सिंह पंवार ने बताया कि आदिवासी युवक को नग्र कर उल्टा लटकाकर मारने के मामले में कोतवाली पुलिस ने धारा 294, 323, 506, 34, 342, 327, 365, 368 एससी, एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में चैंट उर्फ सोहराब हुसैन, रिंकेश चौहान, सोहेल एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसमें एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है। घटना 15 नवम्बर 2023 की है। 

मामले के सामने आते ही कांग्रेस हमलावर हो गई कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर घटना की निंदा की। जीतू पटवारी ने एक्स हैंडल पर लिखा, 'बैतूल में फिर आदिवासी युवक की पिटाई! पूरे कपड़े उतारकर पहले तो छत से उल्टा लटकाया, फिर बेल्ट-डंडों से जमकर पीटा। सीएम घटना के बाद मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। जंगलराज से आगे निकलने की जंग लड़ते 'अपराधी' खुलेआम कानून को धूल चटा रहे हैं! लेकिन, आप बिल्कुल खामोश हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement