Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिना मास्क के दिखे अपराधी की पिटाई करते पुलिसवालों का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड

मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस एक वायरल वीडियो के चलते सवालों के घेरे में है। दरअसल इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में दो पुलिसकर्मी एक आदमी के साथ बेतहाशा पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Updated on: April 07, 2021 8:12 IST
बिना मास्क के दिखे अपराधी की पिटाई करते पुलिस वालों का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिना मास्क के दिखे अपराधी की पिटाई करते पुलिस वालों का वीडियो हुआ वायरल, एसपी ने किया सस्पेंड 

इंदौर: मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस एक वायरल वीडियो के चलते सवालों के घेरे में है। दरअसल इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में दो पुलिसकर्मी एक आदमी के साथ बेतहाशा पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो में पिटता हुआ युवक बचने की पूरी कोशिश कर रहा है उसका नाबालिक बच्चा पिता को बचाने के प्रयास में रोता नजर आ रहा है और वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी उस शख्स को पांव तले रौंदते नजर आ रहे है।

वायरल वीडियो सामने आने के बाद एसपी आशुतोष बागरी ने दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान आशुतोष बागरी ने बताया वायरल वीडियो में दिखाई देने वाला युवक अपराधी प्रवृत्ति का है उस पर चाकूबाजी और अवैध वसूली के मामले कायम है और यह स्मेक का नशा करता है।ऐसे में पुलिस जब रोको टोको अभियान के तहत बिना मास्क पहनने वाले लोगों को रोक रही थी तभी यह विवाद हुआ लेकिन पुलिसकर्मियों का इस तरीके से किसी को भी मारना गलत है इसलिए उन्हें सस्पेंड किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement