Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पिल्ले के साथ बर्बरता का ऐसा Video आया सामने, सिंधिया से लेकर शिवराज तक हुए एक्टिव

मध्य प्रदेश के गुना में एक पिल्ले के साथ बर्बरता की गई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर कर शिवराज सिंह चौहान को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं, शिवराज सिंह चौहान ने जवाब देते हुए कहा कि घटना को लेकर उचित कार्रवाई की जा रही है।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Pankaj Yadav Published on: December 10, 2023 12:43 IST
कुत्ते के बच्चे के साथ बर्बरता करता हुआ युवक।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कुत्ते के बच्चे के साथ बर्बरता करता हुआ युवक।

मध्य प्रदेश के गुना में एक कुत्ते के बच्चे के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो पास में लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया। जिसका फुटेज सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देख आपका भी दिल दहल उठेगा। वीडियो में ये देखा जा सकता है कि एक शख्स के पास एक प्यारा सा कुत्ते का बच्चा आता है। पिल्ले ने सोचा होगा कि ये इंसान मुझे बिस्कुट देगा। लेकिन इस दरिंदे ने तो हैवानियत की सारी हदें ही पार कर दी। शख्स कुत्ते के बच्चे को पकड़ता है और उसे उठाकर पटक देता है। दरिंदा यहां भी नहीं रूकता और बच्चे को पटकने के बाद वह उसे बुरी तरह लात भी मारता है। इस घटना में कुत्ते के बच्चे की मौत हो जाती है।

मामला गुना शहर के सुभाष कॉलोनी का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, जिस मकान के बाहर यह वारदात हुई, उसके मालिक ने शहर कोतवाली पुलिस को लिखित आवेदन देकर आरोपी पर मुकद्दमा दर्ज करने की मांग की है। यह पूरी घटना शनिवार 8 :30  बजे की बताई जा रही है। कुछ लोगों का दावा है कि युवक इसी इलाके का रहने वाला है और उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। 

सिंधिया ने शिवराज सिंह चौहान से की कार्रवाई की मांग

दिल को झकझोर देने वाली यह घटना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इस मामले पर संज्ञान लिया है और वीडियो को शेयर करते हुए मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को टैग कर इस मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने लिखा है- यह घटना बहुत ही भयावह और दिल को झकझोर देने वाला है। इसमें कोई शक नहीं कि इस व्यक्ति को उसकी बर्बरता के लिए सजा होनी चाहिए। 

सिंधिया के पोस्ट पर आया शिवराज का जवाब

सिंधिया के इस पोस्ट पर निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी जवाब आया है। उन्होंने पोस्ट का जवाब देते हुए व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। उन्होंने जवाब में लिखा है कि वास्तव में यह भयावह घटना है। इस मामले में न्याय सुनिश्चित करने के लिए आरोपी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

बहनों पैसा आने वाला है! शिवराज सिंह चौहान ने दी खुशखबरी, बोले- 10 तारीख है...

बागेश्वर बाबा धीरेन्द्र शास्त्री को लॉरेंस विश्नोई के नाम पर दी थी हत्या की धमकी, पटना से दबोचा गया आरोपी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement