Friday, May 17, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश में जबरन वसूली के आरोप में महिला गिरफ्तार, पिस्तौल और 15 कारतूस बरामद

मध्य प्रदेश के भिंड शहर में पुलिस ने ब्लैकमेलिंग, जबरन वसूली एवं ठगी के आरोप में 40 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है और उसके पास से एक देशी पिस्तौल तथा 15 कारतूस बरामद किए हैं।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 18, 2021 16:42 IST
मध्य प्रदेश में जबरन वसूली के आरोप में महिला गिरफ्तार, पिस्तौल और 15 कारतूस बरामद - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश में जबरन वसूली के आरोप में महिला गिरफ्तार, पिस्तौल और 15 कारतूस बरामद 

भिंड (मप्र)। मध्य प्रदेश के भिंड शहर में पुलिस ने ब्लैकमेलिंग, जबरन वसूली एवं ठगी के आरोप में 40 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है और उसके पास से एक देशी पिस्तौल तथा 15 कारतूस बरामद किए हैं। भिण्ड पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा’ को रविवार को बताया कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि कुसुम भदौरिया लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठ रही है।

वहीं, भिंड महिला पुलिस थाना प्रभारी रत्ना जैन ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने भिंड शहर के यदुनाथ नगर स्थित कुसुम के आवास पर शनिवार शाम छापा मारा और उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके घर से एक देशी पिस्तौल और 15 कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस छापे के दौरान कुसुम के घर से कुछ छोटे अखबारों के उसके पहचान पत्र भी बरामद किए हैं, जिनमें वह पत्रकार के रूप में काम किया करती थी। उसके घर से कई सरकारी विभागों की मुहर भी बरामद हुई हैं।

जैन ने बताया कि लोगों का कहना है कि वह हथियार और गोला-बारूद की तस्करी करती थी। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि सरकारी विभाग की मुहर रखने के अलावा वह बेरोजगार लोगों को नौकरी के लिए सिफारिश पत्र भी लिखा करती थी। जैन ने कहा कि पुलिस उससे इस मामले में पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि कुसुम के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के साथ-साथ भादंवि की धारा 420 (धोखाधड़ी) सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement