Sunday, May 05, 2024
Advertisement

"तू सिर्फ मेरी है" कहकर छात्रा को पीटने लगा युवक, VIDEO हुआ वायरल

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने छात्रा को बीच सड़क पर रोककर पहले उससे अपनी बात मानने को दबाव डाला। इसके बाद उसके साथ मारपीट करने लगा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: September 16, 2023 10:42 IST
युवक पर आशिकी का भूत सवार- India TV Hindi
युवक पर आशिकी का भूत सवार

तू सिर्फ मेरी है, मैं तुझे किसी और का होने नहीं दूंगा...आपको ये लाइन पढ़कर अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी पर बनी फिल्म 'धड़कन' की याद जरूर आई होगी। उस फिल्म में आपने सुनील शेट्टी को ये डायलॉग बोलते हुए भी सुना होगा कि अंजली तुम सिर्फ मेरी हो मेरी, तुम किसी और की हो जाओ ये मैं होने नहीं दूंगा। सुनील शेट्टी के इस डायलॉग ने उस फिल्म और उनके कलाकार को रातों-रात स्टार बना दिया था, लेकिन ये आशिक सलाखों के पीछे पहुंच गया।

मारपीट का वीडियो हो गया वायरल

धड़कन फिल्म में सुनील शेट्टी ने अपनी अंजली के ऊपर हाथ नहीं उठाया, लेकिन मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के जयसिंगनगर थाना के ग्राम करपा में ये प्रेमी ने स्कूल जा रही एक छात्रा को बीच सड़क पर रोककर पहले तो अपनी बात मनवाने का दबाव बनाता है, लेकिन जब छात्रा उसकी बात नहीं मानती है, तो युवक बीच सड़क पर ही छात्रा के साथ मारपीट करने लगता है। शायद उस युवक को इस बात का अहसास नहीं था कि उसकी ये करतूत कोई राहगीर अपने मोबाइल में कैद कर रहा है। छात्रा के साथ मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो पुलिस युवक की तलाश में जुट गई। शहडोल एसपी के सुपरविजन में देर रात युवक को पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जैसा कि वायरल वीडियो में देखा गया कि एक व्यक्ति स्कूल जा रही एक बच्ची को डरा धमकाकर शादी करने का दबाव बना रहा था। बच्ची की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को मानपुर से पकड़ लिया है और शायद युवक पर सवार आशिकी का भूत भी पुलिस ने उतार दिया है जैसा कि उसके चलने के ढंग से दिख भी रहा है।

- विशाल खण्डेलवाल की रिपोर्ट     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement