1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. ‘BJP के संपर्क में शिवसेना के 12 विधायक, खतरे में उद्धव सरकार’, पूर्व मंत्री के बयान से मची हलचल

‘BJP के संपर्क में शिवसेना के 12 विधायक, खतरे में उद्धव सरकार’, पूर्व मंत्री के बयान से मची हलचल

लोणीकर नांदेड़ जिले में देगलूर विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार सुभाष साबने के समर्थन में आयेाजित एक रैली में बोल रहे थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 08, 2021 22:11 IST
12 Shiv Sena MLAs, Maharashtra 12 Shiv Sena MLAs, 12 Shiv Sena MLAs BJP- India TV Hindi
Image Source : PTI महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बबनराव लोणीकर ने दावा किया कि सत्तारूढ़ शिवसेना के 12 विधायक भगवा पार्टी के संपर्क में हैं।

नांदेड़: भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बबनराव लोणीकर ने शुक्रवार को दावा किया कि सत्तारूढ़ शिवसेना के 12 विधायक भगवा पार्टी के संपर्क में हैं। लोणीकर ने साथ ही संभावना जताई की राज्य में सत्ता परिवर्तन हो सकता है। हालांकि, महाराष्ट्र में 3 पार्टियों की महाविकास आघाड़ी सरकार का नेतृत्व कर रही शिवसेना ने लोणीकर के दावे को हास्यास्पद करार दिया और कहा कि विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी राज्य में सत्ता में आने के लिए दिन में सपने देख रही है।

रैली में बोल रहे थे पूर्व मंत्री लोणीकर

लोणीकर नांदेड़ जिले में देगलूर विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार सुभाष साबने के समर्थन में आयेाजित एक रैली में बोल रहे थे। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता रावसाहेब दानवे और उनकी पार्टी के सहकर्मी आशीष शेलार भी देगलूर में साबने के लिए प्रचार करने को लेकर मौजूद थे। साबने हाल ही में शिवसेना छोड़ कर बीजेपी में शामिल हुए थे। वह देगलूर और मुखेड विधानसभा क्षेत्रों का विधायक के तौर पर प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

‘शिवसेना के 12 विधायक बीजेपी के सपंर्क में’
लोणीकर ने कहा, ‘यदि महाराष्ट्र राज्य में कोई बदलाव होना है मौजूद सरकार में, तो मतदाताओं को बीजेपी उम्मीदवार सुभाष साबने को विजयी करना चाहिए। राज्य में चमत्कार (बदलाव) होगा। शिवसेना के 12 विधायक बीजेपी के सपंर्क में हैं।’ लोणीकर की टिप्पणी के बारे में पूछे जाने पर शिवसेना प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने मुंबई में कहा कि उनके दावे में कोई सच्चाई नहीं है।

‘बीजेपी सत्ता के लिए दिन में सपने देख रही है’
कायंदे ने कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी राज्य में सत्ता में आने के लिए दिन में सपने देख रही है। जबकि हाल में आधा दर्जन जिलों में 80 जिला परिषद सीटों पर हुए उपुचनावों में उनकी संख्या घट गई है।’ वहीं, रैली को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री शेलार ने कहा, ‘यह उपचुनाव वित्तीय शक्ति और जनता की शक्ति के बीच एक लड़ाई है।’

Click Mania
bigg boss 15