Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के मालेगांव में 6 बुर्काधारी महिलाओं के एक साथ फरार होने पर मचा हड़कंप

मालेगांव के एक अस्पताल से 6 बुर्काधारी महिलाओं के अस्पताल से फरार होने की खबर आई।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 27, 2020 14:14 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Coronavirus

देश में जारी कोरोना वायरस संकट के बीच सरकार संक्रमित पाए गए लोगों को मुफ्त इलाज जैसी कई सुविधाएं दे रही है, लेकिन इसके बावजूद अस्पतालों, आईसोलेशन वॉर्ड से लोगों के भागने का सिलसिला जारी है। ताजा वारदात महाराष्ट्र के मालेगांव से है, जहां कड़ी सुरक्षा के बावजूद 6 बुर्काधारी कोरोना संदिग्ध महिलाएं अस्पताल से फरार हो गईं। हालांकि घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने इन सभी को हिरासत में लेकर फिर अस्पताल में भर्ती कराया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना रविवार शाम की है, जब मालेगांव के एक अस्पताल से 6 बुर्काधारी महिलाओं के अस्पताल से फरार होने की खबर आई। ये सभी महिलाएं कोरोना की संदिग्ध थी। अस्पताल कर्मचारियों की शिकायत के बाद मालेगाव पुलिस हरकत में आ गई। 

पुलिस ने घंटों की मेहनत के बाद आखिरकार देर रात सभी कोरोना संदिग्ध महिलाओ को पकड़ लिया। अस्पताल में भर्ती कर इन सभी का स्वैब लिया गया है और उन्हें अस्पताल में ही रखा गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement