Thursday, May 09, 2024
Advertisement

VIDEO: स्कूल टीचर बनाता था महिलाओं के अश्लील वीडियो; सांसद मोहत्सव के दौरान धरा गया रंगे हाथों

महाराष्ट्र से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है। यहां एक टीचर महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाता था, अब इसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में जुटी हुई है।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: January 31, 2024 12:57 IST
nagpur- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV स्कूल टीचर बनाता था महिलाओं के अश्लील वीडियो

नागपुर पुलिस के हाथों एक ऐसा आदमी लगा है, जो महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाता था। ये शख्स पेशे से है आर्ट टीचर है लेकिन महिलाओं के बाथरूम के पास चोरी छिपे जाकर वीडियो बनाया करता था। नागपुर पुलिस ने शख्स का नाम मंगेश खापरे बताया है। पुलिस ने बताया कि मंगेश ने नागपुर के यूनिवर्सिटी ग्राउंड में चल रहे खासदार औद्योगिक महोत्सव के दौरान कई महिलाओं के बाथरूम में अश्लील वीडियो बनाए हैं।

वॉशरूम की खिड़की से बनाता था वीडियो

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 28 जनवरी को कुछ महिला नागपुर खासदार औद्योगिक महोत्सव में शामिल होने के लिए पहुंची थीं, इसी दौरान उन्होंने कार्यक्रम स्थल में बने वॉशरूम का इस्तेमाल किया तभी उन्हें लगा कि पास ही खिड़की से कोई उनका वीडियो बना रहा हैं। दोनों महिलाएं भागकर पुलिस के पास पहुंची। पुलिस को इस घटना के बारे में बताया पर इस दौरान मौके पर कोई नहीं मिला। इसके बाद फिर 29 जनवरी को एक और महिला भी पुलिस के पास पहुंची और उसने भी भी बताया कोई बाथरूम की खिड़की से कोई वीडियो बना रहा है।

पुलिस ने खंगाल डाले सीसीटीवी फुटेज

फिर इसके बाद पुलिस को फिर संदेह हुआ और पुलिस ने इस मोहत्सव में लगे सभी सीसीटीवी खंगाले और पुलिस को वीवीआईपी लाउंज में कई बार नज़र आ रहे एक शख्स पर शक हुआ। पुलिस ने जब मंगेश को हिरासत में लिया और उसका मोबाइल की जांच की तब पुलिस को उसके मोबाइल में अलग-अलग 20 से अधिक इसी तरह के अश्लील वीडियो मिले। 

पुलिस ने महिलाओं की शिकायत के बाद वीडियो बनाने के आरोप में मंगेश खापरे को गिरफ्तार कर लिया है और अब ये जानने में लगी है की ये व्यक्ति क्यों इस तरह के वीडियो बनाता था?

ये भी पढ़ें:

शिवसेना विधायक अनिल बाबर का निधन, पिछले कई दिनों से चल रहे थे बीमार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement