Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: सलमान खान के फार्म हाउस में घुसे संदिग्धों पर मामला दर्ज, दोनों के पास से मिले फर्जी आाधार कार्ड

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के अर्पिता फार्म हाउस में दो संदिग्धों ने जबरन घुसने की कोशिश की। दोनों को सिक्योरिटी गार्ड ने धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: January 08, 2024 19:19 IST
सलमान खान के फार्म हाउस में घूसे दो संदिग्ध- India TV Hindi
सलमान खान के फार्म हाउस में घूसे दो संदिग्ध

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। इसकी वजह से उनकी सिक्योरिटी टाइट कर दी गई थी। उन्हें Y+ सिक्योरिटी दी गई है। इस बीच, सलमान खान के पनवेल के वाजे स्थित अर्पिता फार्म हाउस में दो संदिग्धों ने जबरन घुसने की कोशिश की। हालांकि, दोनों आरोपी फार्म हाउस में घुस पाते उससे पहले ही सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ पनवेल ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

फार्म हाऊस में घूसने का कारण पूछा तो...

 
जानकारी के मुताबिक, 4 जनवरी को करीब 4:00 बजे के आस-पास दो लोग बिना किसी अनुमति के सलमान खान के अर्पिता फार्म हाऊस के मेन गेट के बाईं ओर बाउंड्री से सटे पेड़ से फार्म हाऊस के अंदर घुसने करने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान गार्ड की नजर पड़ी। गार्ड ने जब इन दोनों से फार्म हाऊस के अंदर घुसने का कारण पूछा, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों से नाम पूछा, तो एक ने अजेश कुमार ओमप्रकाश गिला और दूसरे ने गुरु सेवक सिंह तेजासिंह सिख बताया।

सलमान खान के फार्म हाउस में घूसे दो संदिग्ध

Image Source : INDIATV
सलमान खान के फार्म हाउस में घूसे दो संदिग्ध

जब पुलिस ने अजेश कुमार के मोबाइल फोन की जांच की, तो पता चला कि महेश कुमार रामनिवास और अजेश कुमार ओमप्रकाश गिला के आधार कार्ड पर एक ही व्यक्ति का फोटो है। वहीं, विनोद कुमार राधेश्याम और गुरु सेवक सिंह तेजासिंह सिख के आधार कार्ड पर भी एक ही व्यक्ति की फोटो मिली। दोनों के पास से फर्जी आधार कार्ड मिले।

विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

पुलिस की पूछताछ में उन्होंने कबूल किया कि दोनों के आधार कार्ड पर लगी तस्वीरें एक ही व्यक्ति की है। ये लोग पहली बार मुंबई घुमने आए थे। इन लोगों ने अर्पिता फार्म हाऊस में अवैध रूप से घुसने की कोशिश की और लोगों को गुमराह करने के लिए मोबाइल फोन पर धोखाधड़ी के उद्देश्य से नकली आधार कार्ड बनाया गया था। फिलहाल दोनों के खिलाफ पनवेल ग्रामीण पुलिस स्टेशन में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।
- सर्वजीत सोनी की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement