Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ठेकेदार की पत्नी को देखा तो मजदूर को ट्रैक्टर से बांधकर बुरी तरह पीटा, VIDEO आया सामने

राहुल जगदाले नाम का मजदूर बीड जिले से भागवत जगताप नाम के एक ठेकेदार के यहां काम करने आया था लेकिन 1 अप्रैल को ठेकेदार की पत्नी को देखने पर मजदूर को बेरहमी से पीटा गया।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Swayam Prakash Published on: April 03, 2023 12:22 IST
मजदूर को ट्रैक्टर से बांधकर बेरहमी से पीटा- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB मजदूर को ट्रैक्टर से बांधकर बेरहमी से पीटा

महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले से एक अमानवीय खबर सामने आई है। चंद्रपुर के ब्रह्मपुरी तालुका के बेलगांव में नल जलापूर्ति योजना का काम चल रहा है। इसी सिलसिले में राहुल जगदाले नाम का मजदूर बीड जिले से भागवत जगताप नाम के एक ठेकेदार के यहां काम करने आया था लेकिन 1 अप्रैल को ठेकेदार की पत्नी को देखने पर मजदूर को ट्रैक्टर से बांधकर बेरहमी से पीटा गया। इस घटना की शिकायत ब्रम्हपुरी थाने में दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के लोगों को ब्रम्हपुरी थाने लाया गई। 

ठेकेदारों के दबाव में नहीं दर्ज हुई शिकायत

बताया जा रहा है कि उक्त मजदूरों की शिकायत लिखित में की गई थी। लेकिन ठेकेदारों के दबाव के कारण उन्होंने शिकायत पर हस्ताक्षर नहीं किए। इसलिए शिकायत नहीं दर्ज की गई। आज कल मांडवली गुरु ब्रम्हपुरी थाने में कार्यरत हैं। बताया ये भी जा रहा है कि इस मामले को मध्यस्थता से निपटाने की कोशिश की जा रही है। इस वजह से पीड़ितों को न्याय नहीं मिल पा रहा है।

पंजाब में भी ट्रैक्टर से बांधकर पीटा था मजदूर 
बता दें कि करीब दो साल पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था। साल  2021 में पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में एक मजदूर को ट्रैक्टर के साथ बांधकर मारपीट करने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। यह घटना श्री मुक्तसर साहिब के पास के गांव लम्बी की थी, जहां के रहने वाले मज़दूर निक्का सिंह की ट्रैक्टर के साथ बांधकर बुरी तरह मारपीट की गई और उसका वीडियो भी बनाया गया था। पीड़ित ने बताया था कि भट्टा मालिक की शह पर मुनीम और बाकी लोगों ने उससे मारपीट की और गाली-गलौज की थी।

ये भी पढ़ें-

हिस्ट्रशीटर निकला बाइक पर लड़कियों को बिठाकर स्टंट करने वाला युवक, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार; VIDEO 

लखनऊ के स्कूलों में बनेंगे ट्रैफिक कंट्रोल रूम, विद्यालयों के पास जाम से निपटने के लिए बड़ा प्लान
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement