Thursday, May 09, 2024
Advertisement

पटना पहुंचे उद्धव ठाकरे पर भड़के चंद्रशेखर बावनकुले, कहा- मोदी को हराने के लिए कहीं भी जा सकते हैं

इस बैठक में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, उद्धव ठाकरे, ममता बनर्जी, सीताराम येचुरी समेत कई बड़े नेता पहुंचे हैं। बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस बैठक की मेजबानी कर रहे हैं।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Avinash Rai Published on: June 23, 2023 15:51 IST
Chandrashekhar Bawankule raging on Uddhav Thackeray said he surrendered to NCP and Congress- India TV Hindi
Image Source : TWITTER उद्धव ठाकरे पर भड़के चंद्रशेखर बावनकुले

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पटना में विपक्षी दलों की बैठक हो रही है। इस बैठक में शामिल होने के लिए उद्धव ठाकरे पटना पहुंचे हैं। ऐसे में विपक्षी दलों की इस बैठक पर महाराष्ट्र भाजपा भड़क गई है। महाराष्ट्र भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा है कि उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस और एनसीपी के आगे सरेंडर कर दिया है। मोदी का विरोध करने के लिए उद्धव ठाकरे कहीं भी जा सकते हैं। लोकसभा में यदि दो सीट भी दी गई तो उसपर भी उद्धव ठाकरे समझौता कर लेंगे। पटना में विपक्षी दलों की मीटिंग में शामिल होने के लिए उद्धव ठाकरे आज पहुंचे हैं। 

उद्धव ठाकरे पर भड़के चंद्रशेखर बावनकुले

महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले  ने नागपुर में कहा कि उद्धव ठाकरे कांग्रेस-एनसीपी को पूरी तरह सरेंडर कर चुके हैं। प्रकाश आंबेडकर औरंगजेब की समाधि के दर्शन करने गए थे। इस मामले पर भी उद्धव ठाकरे ने कुछ नहीं कहा। उद्धव ठाकरे कुछ भी कर सकते हैं। लोकसभा में यदि उन्हें दो सीट भी दी गई तो उसपर भी वो कांग्रेस के साथ जाएंगे। उद्धव ठाकरे ने विचारधारा को छोड़ दिया है। इसलिए वो पटना गए हैं। उद्धव ठाकरे नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जो कुछ भी करना होगा, वहां वो पहली लाइन में रहेंगे। वो पीएम मोदी का विरोध करने के लिए कहीं भी जा सकते हैं। 

पटना में हो रही विपक्ष की मीटिंग

बता दें कि विपक्षी दलों की बैठक का आयोजन आज पटना में किया गया है। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को हराने के उद्देश्य से नीतीश कुमार द्वारा इस बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, उद्धव ठाकरे, ममता बनर्जी, सीताराम येचुरी समेत कई बड़े नेता पहुंचे हैं। बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव इस बैठक की मेजबानी कर रहे हैं। यह बैठक मुख्यमंत्री आवास ‘1 अणे मार्ग’ पर हो रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement