Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सितंबर तक बदलेगा महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री, नेता विपक्ष विजय वडेट्टीवार का बहुत बड़ा दावा

महाराष्ट्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार के एक दावे से महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल आ गया है। विजय वडेट्टीवार ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में मुख्य कुर्सी को खतरा है और सितंबर तक ये कुर्सी बदलेगी।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Swayam Prakash Published on: August 19, 2023 12:24 IST
Vijay Vadettiwar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाराष्ट्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार ने आज नागपुर में बहुत बड़ा दावा किया है। वडेट्टीवार ने कहा कि महाराष्ट्र की मुख्य कुर्सी सितंबर में बदल जाएगी। उन्होंने दावा किया कि महाराष्ट्र में जो चल रहा है, वह कुछ ठीक नहीं चल रहा है। तीन पार्टियों की सरकार चल रही है। महाराष्ट्र विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता विजय वडेट्टीवार ने कहा कि तीनों महत्वाकांक्षी हैं। सबको अपने-अपनी पड़ी है, जितना मिलता उतना बटोर लो, जितना मिलता है उतना खा लो, भाड़ में जाए जनता, भाड़ में जाए किसान। 

सीएम रहते हैं तो एक डीप्टी सीएम नहीं रहते

विधानसभा के प्रतिपक्ष नेता विजय वडेट्टीवार ने कहा कि इनको कोई परवाह नहीं है। इनकी सत्ता की भूख काफी ज्यादा बढ़ गई है। यह सरकार टिकने वाली नहीं है। महाराष्ट्र में अगर सीएम रहते हैं तो एक डीप्टी सीएम नहीं रहते। डीप्टी सीएम रहते हैं तो सीएम नहीं रहते। विजय वडेट्टीवार ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री के भोजन पर बुलाने पर उपमुख्यमंत्री जाते नहीं हैं। इसका मतलब आपस में सब ठीक नहीं है और ऐसा लगता है कि सितंबर तक मुख्य कुर्सी बदलेगी। वडेट्टीवार ने कहा कि महाराष्ट्र में मुख्य कुर्सी को खतरा है और सितंबर तक ये कुर्सी बदलेगी। 

1 सितंबर को मुंबई में विपक्ष की बैठक
बता दें कि इससे पहले कल विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय वाडेट्टिवार ने उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी। मुंबई में होने वाले इंडिया गठबंधन की बैठक के मद्देनजर ये बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। गौरतलब है कि 26 विपक्षी दलों के गठबंधन, इंडिया की तीसरी बैठक 31 अगस्त और 1 सितंबर को मुंबई में आयोजित की जा रही है। इस बैठक में गठबंधन द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कई नए फैसले लिए जा सकते हैं। इस बैठक में गठबंधन के प्रमुख नेताओं सोनिया गांधी, राहुल गांधी, शरद पवार, उद्धव ठाकरे समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी भाग ले सकते हैं।  

ये भी पढ़ें-

मिशनरी स्कूल में तिलक लगाकर गया छात्र तो हाथ में TC थमाकर बाहर निकाला, मध्य प्रदेश के कटनी से आया मामला

VIDEO: दंपत्ति आत्महत्या केस की जांच से असंतुष्ट भाई ने अपनी उंगली काटकर सरकार को भेजी, हर हफ्ते शरीर का एक हिस्सा काटने की दी धमकी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement