Friday, March 29, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में दूसरा बवाल, मस्जिद के बाहर म्यूजिक बजाने को लेकर 2 गुटों में हिंसक झड़प, अब तक 45 गिरफ्तार

जलगांव एसपी एम राजकुमार के मुताबिक, मामले में दो एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि मामले में अब तक 45 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जलगांव एसपी ने बताया कि हिंसक झड़प में 4 लोग घायल हो गए हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 30, 2023 10:41 IST
महाराष्ट्र में दूसरा बवाल - India TV Hindi
Image Source : ANI महाराष्ट्र में दूसरा बवाल

महाराष्ट्र से दो गुटों के बीच झड़प का एक और मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के जलगांव जिले में नमाज के दौरान मस्जिद के बाहर म्यूजिक बजाने को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई। जलगांव एसपी एम राजकुमार के मुताबिक, मामले में दो एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि मामले में अब तक 45 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जलगांव एसपी ने बताया कि हिंसक झड़प में 4 लोग घायल हो गए हैं। अभी स्थिति शांतिपूर्ण है और क्षेत्र नियंत्रण में है। 

संभाजीनगर में हुई पत्थरबाजी-मारपीट

इससे पहले महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। यहां के किराडपुरा इलाके में दो गुटों ने एक दूसरे पर पत्थरबाजी भी की। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तो उपद्रवी उनसे भी उलझ गए। बदमाशों ने कई वाहनों के साथ पुलिस वाहनों पर भी पथराव किया और आग लगा दी।

घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात

घटना के बाद से शहर में तनाव पैदा हो गया है। इसके मद्देनजर घटनास्थल पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। इसके साथ ही पुलिस ने उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए 10 टीमें बनाई है। छत्रपति संभाजीनगर के सीपी निखिल गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने लोगों को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग किया और अब स्थिति शांतिपूर्ण है। उन्होंने कहा कि बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-

IMD Alert: दिल्ली-NCR समेत देशभर में बदला मौसम का मिजाज, आज इन राज्यों में आंधी-बारिश के साथ गिरेंगे ओले

Twitter ने की बड़ी कार्रवाई, पाकिस्तान सरकार के ट्विटर हैंडल को भारत में किया ब्लॉक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement