Tuesday, February 20, 2024
Advertisement

चुनावी नतीजों पर गदगद हुए सीएम शिंदे, कहा- सेमीफाइनल पार, अब फाइनल में भी बनाएंगे सरकार

तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की बढ़त से महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे गदगद नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह एक सेमीफाइनल था जिसे बीजेपी और एनडीए ने जीत लिया है। अब 2024 में भी लोग पीएम मोदी पर विश्वास रखेंगे।

Reported By : Sachin Chaudhary Edited By : Amar Deep Published on: December 03, 2023 12:41 IST
चुनावी नतीजों पर गदगद हुए सीएम शिंदे।- India TV Hindi
Image Source : PTI चुनावी नतीजों पर गदगद हुए सीएम शिंदे।

मुंबई: पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में से चार राज्यों पर आज मतगणना हो रही है। अभी तक के आंकड़ों के मुताबिक तीन राज्यों में बीजेपी तीन राज्यों में सरकार बनाने की ओर आगे बढ़ रही है तो वहीं तेलंगाना में कांग्रेस पूर्ण बहुमत की ओर जा रही है। वहीं बीजेपी के तीन राज्यों में बढ़त से भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी भाजपा के इस प्रदर्शन से काफी खुश नजर आ रहे हैं। सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी तीन राज्यों (राजस्थान , मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़) में सरकार बना रही है।

पीएम मोदी को जाता है जीत का श्रेय

सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। प्रधानमंत्री ने आदिवासी और गरीब तबकों के लिए जो काम किया, समाज के पिछड़े तबकों के लिए जो योजनाएं लाई, इन सभी कार्यों का लाभ जनता को मिल रहा है। इसलिए जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे पर विश्वास रखा और NDA को जिताया है। आगे उन्होंने कहा कि यह चुनाव लोकसभा चुनाव से पहले सेमी फ़ाइनल की तरह था, लेकिन बीजेपी और एनडीए ने ये चुनाव जीत लिया है। लोकसभा चुनाव 2024 में भी लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही विश्वास रखेंगे।

पीएम मोदी पर जनता को विश्वास

सीएम शिंदे ने कहा कि INDI एलायंस चाहे कितनी भी इकठ्ठा हो जाए, कुछ भी आरोप लगा ले, जनता उनका साथ नहीं देंगी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी थैंपिंग मेजॉरिटी से 2024 में प्रधानमंत्री बनेंगे। इन चुनावों का असर बाकी राज्यों में भी देखने को मिलेगा। वहीं महाराष्ट्र को लेकर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भी फिर से NDA की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनेगी। लोक सभा में भी हम बड़ी जीत हासिल करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी जनता के बीच जाते हैं, जनता के नेता हैं, इसलिए लोग उन्हें उनके नाम पर वोट देते हैं। जो लोग (उद्धव ठाकरे) घरों में बैठते हैं जनता उन्हें घर पे बैठा देगी। 

यह भी पढ़ें- 

अजित पवार के 'इस्तीफे पर प्रदर्शन' वाले आरोपों का शरद पवार ने दिया जवाब, जानें क्या कहा

मुंबई: राडो और ओमेगा जैसे बड़े ब्रांड्स के नाम पर गोरखधंधा, 1500 से ज्यादा नकली घड़ियां जब्त, करोड़ों में है कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement