Thursday, May 16, 2024
Advertisement

बेरहम बहू ने बुजुर्ग सास को पीटा, घसीटते हुए निकाल रही बाहर; शर्मनाक करतूत का देखें VIDEO

महाराष्ट्र से एक शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। ठाणे की एक महिला अपनी बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीटती नजर आ रही है। महिला यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में काम करती है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 09, 2023 12:02 IST
बहू ने सास से की मारपीट- India TV Hindi
बहू ने सास से की मारपीट

महाराष्ट्र के ठाणे से एक महिला की करतूत सामने आई है, जिसका वीडियो हैरान करने वाला है। मामला ठाणे के कपूरबावड़ी का है। यहां की एक महिला ने अपनी बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीटा। महिला यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में काम करती है। महिला का नाम कोमल ललित दयारमानी है, जिसकी उम्र 53 साल है। महिला सिद्धार्थ नगर कोपरी ठाणे पूर्व में स्थित अपने आवास पर सास के साथ रहती है।

सास से मारपीट करती बहू 

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला, सास से किसी बात को लेकर बहस करते हुए घर से निकलने के लिए कहती है। महिला सास को मारती भी है। इस दौरान सास भी कहती है कि तू घर से निकल। इस बीच, महिला घर का गेट खोलकर सास को निकलने के लिए कहती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोफा पर बैठी बुजुर्ग सास को महिला घसीट रही है। महिला कई बार अपनी सास से मारपीट करती दिख रही है। 

"बहू-सास का झगड़ा चल रहा"

हालांकि, घटना सामने आने के बाद भी कोपरी पुलिस ने अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की है। कोपरी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुधाकर हूंबे ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रही महिला और जिस बुजुर्ग महिला को घासीटा जा रहा है, मारपीट की जा रही है, वह दोनों सास और बहू हैं। कई महीनों से बहू और सास दोनों का झगड़ा चल रहा है। इसके अलावा पुलिस ने यह भी बताया कि पारिवारिक विवाद होने की वजह से रोजाना इसी तरीके से बहू अपनी सास को जबरन मारने की कोशिश करती है या फिर जमीन पर घसीटने की कोशिश करती है।

- रिजवान शेख की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement